Thursday , September 12 2024

फीनिक्स यूनाइटेड में मना देशभक्ति और भाई-बहन के प्यार का जश्न

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग ने 15 से 19 अगस्त तक स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों का पूरा लाभ उठाते हुए एक शानदार उत्सव का आयोजन किया। इस लंबे वीकेंड को यादगार बनाते हुए अपने शॉपर्स के लिए विविध गतिविधियों और प्रतियोगिताओं की पेशकश की। उत्सव की शुरुआत 15 अगस्त को हुई। कार्यक्रम में देशभक्ति से जुड़े खेलों जैसे “सवाल देश का,” “मार्क द मैप” और राखी बनाने की प्रतियोगिता आयोजित की गई।

हर शाम विभिन्न आरजे ने लोगों के साथ बातचीत की, उन्हें खेलों में शामिल किया और उन्हें अपनी गायकी या नृत्य कौशल दिखाने के लिए मंच पर आमंत्रित भी किया। इसके साथ ही, शाम का समापन बैंड प्रदर्शन या खास मैजिक शो के साथ हुआ।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमारा उद्देश्य शॉपर्स को एक ऐसा मंच प्रदान करना है जहां वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकें। हमने स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के अवसर पर ऐसा ही करने की पूरी कोशिश की है। हमारी टीम ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और हम अपने शॉपर्स की सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं।”