Tuesday , September 17 2024

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स को मिला “पोल्की ईयररिंग ऑफ द ईयर” सम्मान

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स को रिटेल ज्वैलर इंडिया अवार्ड्स 2024 में “पोल्की ईयररिंग ऑफ द ईयर” का सम्मान प्राप्त हुआ है। यह सम्मान उनकी बेहतरीन कारीगरी और भारतीय विवाह की परंपराओं के प्रति उनके गहरे सम्मान को दर्शाता है। पोलकी की कभी पुरानी न पड़ने वाली सुंदरता और भव्यता को बखूबी पेश करने वाली यह कलाकृति, भारतीय संस्कृति के सांस्कृतिक महत्व से जुड़े आभूषण बनाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को उजागर करती है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी डिजाइनर तान्या रस्तोगी ने कहा, “हम लाला जुगल किशोर समूह में अपनी पुरानी परंपराओं को नई सोच के संगम से ऐसे गहने बनाते हैं, जिनमें हमारी गुणवत्ता के प्रति समर्पण झलकता है। यह सम्मान हमारी मेहनत और उत्कृष्टता की पुष्टि करता है और हम अपने ग्राहकों के विश्वास और प्रोत्साहन के लिए बहुत आभारी हैं।”

उन्होंने बताया, “हमारे दृष्टिकोण में नए विचारों को आजमाने और पुरानी परंपराओं को साथ लेकर चलने का सही तालमेल है। हम अपने ब्रांड की पुरानी विरासत को सम्मान देते हैं और साथ ही समय के साथ ग्राहकों की बदलती पसंद के हिसाब से नए डिजाइन और तकनीक का भी इस्तेमाल करते हैं। यह पुरस्कार न सिर्फ हमारी कुशल कारीगरी का प्रमाण है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि हम सस्टेनेबल और नैतिक तरीकों से काम करने के प्रति कितने ईमानदार हैं। हमारा काम न सिर्फ लोगों को सुंदर बनाता है, बल्कि हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसका भी सम्मान करता है।”

“पोल्की ईयररिंग ऑफ द ईयर” का सम्मान पाने वाली डिजाइन लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की पारंपरिक ज्वैलरी के संरक्षण और इसे आधुनिक महिलाओं के लिए डिजाइन करने के प्रति समर्पण को दर्शाती है। यह डिज़ाइन पारंपरिक कला और आधुनिक स्टाइल का खूबसूरत संगम है और दुल्हनों के लिए एक ऐसा आभूषण प्रस्तुत करती है जो सादगी और सुंदरता का प्रतीक है।