Tuesday , September 17 2024

कार्स24 का पावर प्ले : अपने ऐप को ‘सुपर्ब ऐप’ में किया अपग्रेड

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कार्स24 ने अपना नौंवां जन्म दिन मनाया। इस अवसर पर कंपनी ने एक बोल्ड अपग्रेड के साथ नया कदम बढ़ाया है- ब्राण्ड ने अपने ऐप को ‘सुपर्ब ऐप’ में अपग्रेड कर दिया है। उपभोक्ताओं को कार की खरीद का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए यह नया डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़ाइन किया गया है, जो एक ही ऐप के ज़रिए सेवाओं की व्यापक रेंज उपलब्ध कराएगा।

कार की खरीद-बिक्री से लेकर फाइनैंसिंग, ऑन-डिमांड ड्राइवर सर्विसेज़, इंश्योरेन्स, मरम्मत एवं रखरखाव, आरटीओ में सहायता, फास्टैग, सर्विस हिस्ट्री रिकॉर्ड और यहां तक कि कार स्क्रैपिंग तक, कार्स24 का सुपर्ब ऐप, कार से जुड़ी हर ज़रूरत को पूरा कर आसान, प्रभावी एवं पारदर्शी सेवाओं के माध्यम से ब्राण्ड में उपभोक्ताओं का भरोसा बढ़ाएगा। इस अपग्रेड के साथ कार्स24 ने न सिर्फ एक और नए साल की शुरूआत की है बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा ऑटो सुपर ऐप बनने तथा मोबिलिटी के भविष्य को नया आयाम देने की अपनी यात्रा में एक और कदम बढ़ाया है।

गजेन्द्र जांगिड़ (सह-संस्थापक, कार्स24) ने कहा, ‘‘हम न सिर्फ कार की खरीद-बिक्री के तरीके को बदल रहे हैं, बल्कि उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए भी प्रयासरत हैं। इस सुपर ऐप के माध्यम से हम लगातार इनोवेट करते हुए, सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी एवं पर्सनलाइज़्ड सेवाओं के साथ उपभोक्ताओं के रोज़मर्रा के जीवन को आसान बनाना चाहते हैं।’’