Tuesday , September 17 2024

LULU मॉल : अनोखे गेमिंग शो का आगाज, ऐसे करें प्रतिभाग

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लुलु मॉल में एक अनोखा गेमिंग शो शुरू हुआ है जिसमे सात महीने से लेकर तीन साल तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकते हैं। यह गेमिंग शो अपने आप में शहर का पहला यूनिक गेमिंग शो है जहां छोटे छोटे बच्चे कुछ ऐसा करने की कोशिश करेंगे जो आज से पहले उन्होंने कभी नही किया। यह उनके माता पिता के लिए एक यादगार लम्हा होगा। गेमिंग शो की शुरुआत 3 अगस्त को हो गई थी और यह 11 अगस्त तक चलेगा।

लुलु लिटिल गेम्स के अंतर्गत कई तरह के गेम्स खेलें जायेंगे। लॉन्ग जंप, क्रॉल रेस (घुटनों के बल चलना) जिसमे पैरेंट्स फिनिशिंग लाइन पर दूसरी तरफ खड़े रहेंगे और अपने बच्चों को अपनी तरफ आने के लिए प्रेरित करेंगे। एक अन्य गेम जिसमे बच्चे वेट (वजन) उठा सकेंगे, उन्हें जिम के जैसे मगर साधारण वेट दिए जाएंगे जिनका कोई वजन नहीं होगा जिसको वो आसानी से उठा सकेंगे। फिर हर्डल रेस जिसमे दौड़ते दौड़ते बच्चों को उनकी ऊंचाई के मुताबिक हर्डल को कूद कर पार करना होगा।

मिनी गोल्फ इसमें बच्चों के लिए खास तौर पर मिनी गोल्फ बनाया गया है, जिसमे बच्चों को बॉल को गोल्फ में डालना होगा। इसके अलावा कराटे चॉप्स जिसमे बच्चों को थर्माकोल से बने ब्रिक्स को बीच में से तोड़ना होगा। यूनिक गेम्स में बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे और उनका भरपूर मनोरंजन भी हो सकेगा। सभी गेम्स में जीतने वाले बच्चों को आकर्षक उपहार भी दिए जाएंगे।