Tuesday , September 17 2024

IndusInd Bank : एचएनआई यूएनएचआई सेगमेंट के लिए पेश किया ‘पायनियर प्राइवेट प्रोग्राम’

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। इंडसइंड बैंक ने अपने एक विशिष्ट कार्यक्रम, ‘पायनियर प्राइवेट प्रोग्राम’ के लॉन्च की घोषणा की। जिसके तहत हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल (एचएनडब्ल्यूआई) की आवश्यकता के अनुरूप वित्तीय समाधान प्रदान किये जाएंगे। एचएनआई  की सेवा में खुद को मज़बूती से स्थापित करने के बाद पेश यह नया कार्यक्रम, एचएनडब्ल्यूआई की विविध वित्तीय और बैंकिंग से जुड़ी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत आवश्यकता के अनुरूप समाधान प्रदान करने के प्रति इंडसइंड बैंक की प्रतिबद्धता की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग है।

पायनियर प्राइवेट, एचएनआई/यूएचएनआई समुदाय की विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार वित्तीय समाधानों का एक विशेष सेगमेंट है। इस खास कार्यक्रम को ‘भविष्य में इतिहास बनाने’ (हिस्ट्री लाइज़ अहेड) की भावना के आधार पर तैयार किया गया है और यह समझदार यूएचएनडब्ल्यूआई की वित्तीय यात्रा की हर ज़रूरत को पूरा करता है।

परिष्कृत निवेश के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करने वाले हर तरह के बैंकिंग समाधानों की यह व्यापक श्रृंखला, पारंपरिक से लेकर ताज़ातरीन, एस्टेट और विरासत नियोजन, निर्बाध व्यापार और विदेशी मुद्रा सेवाएं, ज़रूरत के मुताबिक लोन और संरचना समाधान तथा कई अन्य ग्राहक-केंद्रित व्यक्तिगत पेशकशों तक फैली हुई है। इसके अलावा, यह कार्यक्रम अग्रणी बीमा कंपनियों के साथ साझेदारी में व्यक्तिगत बीमा समाधान प्रदान करता है और ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप शानदार जीवनशैली का अनुभव प्रदान करता है। जिसका शीर्ष-स्तरीय निजी मेटल क्रेडिट तथा डेबिट कार्ड और अत्याधुनिक वेयरेबल उत्पादों के ज़रिये विस्तार किया जाता है। ये अभूतपूर्व लाभों और पुरस्कारों के साथ आते हैं, जिसमें विशेष यात्रा लाभ- एयरपोर्ट लाउंज, पिक-अप एवं ड्रॉप, मीट एंड ग्रीट सेवाएं, वैश्विक गोल्फ प्रिविलेज, एकीकृत शीर्ष ब्रांड और बहुत कुछ शामिल हैं।

इंडसइंड बैंक के एफ्लुएन्ट बैंकिंग और अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख समीर दीवान ने कहा, “उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमें अपने ग्राहकों को प्रदान की जाने वाली बैंकिंग सेवाओं के मानकों को निरंतर विकसित करने और बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है। हमें एचएनडब्ल्यूआई सेगमेंट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने विशिष्ट वित्तीय और बैंकिंग समाधान पायनियर प्राइवेट के रूप में पेश करते हुए खुशी हो रही है। हम इस कार्यक्रम के ज़रिये अपने एचएनडब्ल्यूआई ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे साथ हर संवाद में उन्हें सहज दक्षता और भव्यता का अहसास हो। ‘पायनियर प्राइवेट प्रोग्राम’ के साथ, हम अपने सम्मानित ग्राहकों को एक ऐसे सफर पर निकलने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं, जहां वास्तव में हिस्ट्री लाइज़ अहेड की स्थिति बने, क्योंकि हम साथ मिलकर उत्कृष्टता के नए क्षेत्रों में कदम रखेंगे।”