Tuesday , July 16 2024

ApnaKlub : ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ का समापन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ‘अपनाक्लब (ApnaKlub)’ का एक ही मकसद है, कस्टमर के एम्बिशन को पूरा करने में साथ देना। इस मिशन के मद्देनजर अपनाक्लब ने इस साल जून 2024 को ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ का आयोजन किया था। इस उत्सव का मकसद था ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा बिजनेस में मुनाफा और लाभ मिल सके।

अपनाक्लब का ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ कॉन्टेस्ट, 10 मई से 10 जून तक बड़ी सफलता के साथ चली। जिसको पब्लिक डिमांड पर 17 जून तक समय भी बढ़ाया गया। इन धमाकेदार हफ्तों में 1 लाख से ज्यादा ग्राहकों ने ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर प्लेस करके गारंटीड इनाम और लकी ड्रॉ इनाम जीता।

इस कॉन्टेस्ट में 30 लाख तक के इनाम जीतने के लिए तीन ऑफर्स लकी ड्रॉ, गारंटीड इनाम और स्पीन द व्हील-कैशबैक रिवार्ड का आयोजन किया गया था। लकी ड्रॉ में ‘रॉयल एनफील्ड हंटर बाइक’ और गारंटीड इनामों में एप्पल आईपैड, सैमसंग फ्रिज, 1.5 टन स्प्लिट एसी, सिम्फनी कूलर, फिलिप्स जेएमजी फूड प्रोसेसर, स्मार्ट कैलकुलेटर, नटफट कॉम्बो 2.5 किलो, ग्लॅजो 1 लीटर केस पैक दिए गए थे। इसके साथ कई तरह के ऑफर्स का भी आयोजन किया गया था।

अपनाक्लब का ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ का समापन 8 जुलाई को फिनाले लाइव के साथ हुआ। अपना क्लब के बिजनेस हेड आशीष दुबे ने अपना क्लब के पीछे के दृष्टिकोण के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि अपनाक्लब का लक्ष्य महत्वाकांक्षी दुकानदारों को एक मंच पर लाना और उन्हें बेस्ट प्राइजेज और ग्रेट डिलीवरी फैसिलिटी प्रदान करना है, जिससे उनके बिजनेस को एक नया वैल्यू मिल सके। उन्हें उनके बिजनेस में बिना रोक-टोक के विकास करने में मदद मिलने में आसानी हो।

उन्होंने यह भी कहा कि ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ का उ‌द्देश्य है, सम्मानित रिटेलर्स के साथ एक ऐसे भविष्य की कल्पना करना, जहां दोनों की बीच पार्टनरशीप बढ़े और एक-दूसरे का विकास के साथ सामूहिक महत्वाकांक्षा को बढ़ावा मिले।”

8 जुलाई को ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव एनिवर्सरी का उत्सव’ फिनाले लाइव में लकी ड्रॉ प्राइड विनर के नाम की घोषणा की गई। सौरभ नॉवेल्टी (पूर्णिया) को लकी ड्रॉ के रूप में ‘रॉयल एनफील्ड हंटर बाइक मिली। इसके साथ ही गारंटीड विनर्स के नाम की भी घोषणा की गई। जिनमें एप्पल आईपैड-4, सैमसंग फ्रिज-36, 1.5 टन स्प्लिट एसी-28, सिम्फनी कूलर-98, फिलिप्स जेएमजी फूड प्रोसेसर-74, स्मार्ट कैलकुलेटर-66, नटफट कॉम्बो 2.5 किलो-556, ग्लॅजो 1 लीटर केस पैक-2530 कस्टमर्स को दिए गए। इसके अलावा फिनाले लाइव चलने के दौरान तीन ग्राहकों ने बरेली के मोहम्मद फैजल और विशाल गुप्ता एवं लखनऊ के निलेश गुप्ता ने रैपिड फायर कॉन्टेस्ट का जवाब देकर पीजी 18 हैम्पर भी जीता है। फिनाले के बाद अब बड़े ही सफलता के साथ सभी विजेताओं को उनका इनाम उनके दुकान तक पहुँचाया जा रहा है।