Sunday , September 8 2024

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष 26 जून को BBD थाने पर लगाएंगे चौपाल, सीएम से करेंगे शिकायत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय अन्नदाता यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम निवास यादव बुधवार को बीबीडी थाने पर चौपाल लगाएंगे। उन्होंने एसडीएम सदर और BBD इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कथित तौर पर प्रॉपर्टी डीलर अनूप राय के साथ मिलीभगत कर जुग्गौर ग्राम सभा की लगभग 150 करोड़ की लगभग 40 बीघा जमीन पर प्लाटिंग की गई है। 

उनका कहना है कि 40 बीघा जमीन पर हाल में जिला प्रशासन द्वारा शत्रु संपत्ति का बोर्ड लगाया गया था। इसी जमीन पर एसडीएम और बीबीडी थाना प्रभारी की मिलीभगत से प्रॉपर्टी डीलर अनूप राय प्लाटिंग कर रहा है।

राम निवास यादव का दावा है कि थाना क्षेत्र के सभी पीड़ित चौपाल में मौजूद रहेंगे। उनका आरोप है कि प्लाटिंग क्षेत्र में स्थानीय किसानों की जमीन पर भी कब्जा कर लिया गया है।राम निवास यादव ने यह भी आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी डीलर ने BBD थाने को ओवलाइज करने के लिए 15 लाख रुपए खर्च कर बैरक का निर्माण कराया है।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राम निवास ने कहाकि भ्रटाचार में लिप्त SDM सदर लखनऊ एवं इंस्पेक्टर BBD के खिलाफ होने वाली शांति पूर्ण चौपाल में वह पीड़ितों की समस्याएं सुनेंगे। जिसके पश्चात जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों सहित मुख्यमंत्री को पूरे मामले से अवगत कराएंगे।