Friday , July 19 2024

शालीमार कॉर्प ने लॉन्च किया लग्जरी लाइफस्टाइल वाला वनवर्ल्ड मार्बेला

  • गोमती नगर विस्तार में स्थित आराम, शान और सुविधाजनक जीवनशैली का एक बेजोड़ संगम
  • 2 बीएचके + स्टडी और 3बीएचके फ्लैट्स के साथ साथ सर्वेंट क्वार्टर की सुविधा भी उपलब्ध

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शालीमार कॉर्प ने अपने नए प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, वनवर्ल्ड मार्बेला के लॉन्च की घोषणा की है। गोमती नगर एक्सटेंशन में स्थित यह प्रोजेक्ट, शहर में लग्जरी लाइफस्टाइल के नए मानक स्थापित करने जा रहा है।

वनवर्ल्ड मार्बेला में बड़े 2 बीएचके प्लस स्टडी और 3 बीएचके वाले फ्लैट्स हैं, जिसमें सर्वेंट क्वार्टर भी शामिल है। यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आराम और स्टाइल दोनों चाहते हैं। यह व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन के बीच एक आदर्श संतुलन प्रदान करता है, जिससे यहां के निवासियों को एक खुशहाल और समृद्ध जीवन जीने में मदद मिलती है।

शालीमार कॉर्प के होलटाइम डायरेक्टर खालिद मसूद ने प्रोजेक्ट की प्रमुख विशेषताओं के बारे में बात करते हुए कहा, “वनवर्ल्ड मार्बेला आपको शानदार और आलीशान जीवनशैली का अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है। हमने इसे शांत और आरामदायक बनाने के लिए हर पहलू पर ध्यान दिया है। विशाल फ्लैट्स और क्लबवन में मिलने वाली विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ, हमारा लक्ष्य यहां रहने वालों को एक ऐसा माहौल प्रदान करना है जो उनकी व्यक्तिगत खुशी को बढ़ावा दे। साथ ही, यह सामाजिक जुड़ाव को भी प्रोत्साहित करेगा।”

श्री मसूद ने बताया, “हमने लखनऊ के लोगों के लिए एक ऐसी रेजिडेंशियल सोसायटी बनाई है, जो आधुनिक जीवन की सभी सुविधाओं से संपन्न है और उन्हें उनके सपनों का घर प्रदान करती है। यह एक ऐसा स्थान है जिसमें वे अपनी उम्मीदों के मुताबिक सुखी जीवन व्यतीत कर सकते हैं।”

वनवर्ल्ड मार्बेला अपने निवासियों के रहने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई उल्लेखनीय सुविधाएँ प्रदान करता है। इन सुविधाओं में शानदार प्रवेश द्वार, कॉफी शॉप, मीटिंग/कॉन्फ्रेंस रूम, लाइब्रेरी, बच्चों का इनडोर प्ले एरिया, इनडोर खेल क्षेत्र, मल्टी-यूज गेमिंग कोर्ट, जकूज़ी, जिमनाज़ियम, योग, स्टीम और मसाज रूम, जॉगिंग ट्रैक/वॉकवे, हरियाली वाली बैठने की जगह और फाउंटेन शामिल हैं। हर सुविधा को वर्तमान और भविष्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए उद्देश्य से डिजाइन किया गया है।

वनवर्ल्ड मार्बेला में स्थित क्लबवन, आराम और स्वास्थ्य प्रदान करने के लिए बनाया गया एक विशेष स्थान है। यह केवल सुविधाओं से भरपूर जगह ही नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा स्थान है जहाँ आप दूसरों से जुड़ सकते हैं और शांति पा सकते हैं। यहां बैंक्वेट हॉल, लॉन, बैठने के लिए प्राइवेट स्पेस, हरियाली से भरा प्रवेश, जिम, स्पा, वयस्कों और बच्चों के लिए स्विमिंग पूल जैसी अनेक शानदार सुविधाएं हैं, जिन्हें पूरी सावधानी से डिज़ाइन किया गया है। यहां मल्टीपरपज हॉल, गेम रूम, रेस्तरां और बार, कार्ड रूम, लाउंज और और भी अनेक सुविधाओं का आनंद लिया जा सकता है।

शालीमार कॉर्प ने अपने इस उल्लेखनीय प्रोजेक्ट, वनवर्ल्ड मार्बेला के साथ लखनऊ में आलीशान जीवन जीने के अनुभव को नए स्तर पर पहुंचा दिया है। यह प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट आर्किटेक्चर की उत्कृष्टता, बेजोड़ गुणवत्ता और असाधारण कस्टमर सर्विस के नए मानक स्थापित कर रहा है। एक शानदार जीवनशैली अपनाने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए, वनवर्ल्ड मार्बेला एक बेहतरीन जगह है।