Tuesday , September 17 2024

रियलमी ने 7999 रुपये के शुरुआती मूल्य में पेश किया रियलमी नार्ज़ो N63

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने आज अपनी प्रतिष्ठित नार्ज़ो सीरीज़ में रियलमी नार्ज़ो एन63 पेश किया। नार्ज़ो एन सीरीज़ में ‘एन’ उन टेक्नोलॉजी प्रेमियों की अगली जनरेशन को प्रदर्शित करता है, जो अपने स्मार्टफोन की जरूरतों को गहराई से समझते हैं। स्मार्टफोन की यह अग्रणी सीरीज़ इन यूज़र्स को सर्वोत्तम टेक्नोलॉजी और शानदार फंक्शनैलिटी के साथ बेहतर टेक केंद्रित लाईफस्टाईल प्रदान करती है।

भारत में 16 मिलियन से ज्यादा के यूज़र बेस के साथ रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ रियलमी यूज़र्स के लिए एक पॉवर बूस्ट और प्रगतिशील अनुभव का प्रतिनिधित्व करती है, जिसमें हर नया स्मार्टफोन ब्रांड की गुणवत्ता बढ़ाता है। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ पेश करने के लिए रियलमी और अमेज़न ने रणनीतिक गठबंधन किया है। जिसके अंतर्गत ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान किया जा रहा है। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ केवल अमेज़न.इन पर उपलब्ध है, जो अपने यूज़र्स को आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं फीचर्स वाली डिवाईस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। रियलमी की ड्युअल-प्लेटफॉर्म की रणनीति के अनुरूप रियलमी ने मार्च 2023 में अमेज़न पर अपना पहला ऑनलाईन स्टोर शुरू किया था।


इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें रियलमी नार्ज़ो एन63 पेश करने की खुशी है। यह सभी को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। नार्ज़ो सीरीज़ का उद्देश्य इनोवेटिव टेक्नोलॉजी को जनसमूह तक पहुँचाना है और रियलमी नार्ज़ो एन63 इसी विरासत को आगे बढ़ा रहा है। अपनी अद्वितीय विशेषताओं और प्रीमियम वैगन लैदर, 45 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग, एवं फ्लैगशिप एआई अनुभव किफायती मूल्य में मिलने के कारण रियलमी नार्ज़ो एन63 यूज़र के अनुभव में काफी सुधार ला देगा।


रियलमी नार्ज़ो एन63 अपने सेगमेंट में खास है क्योंकि इसमें सबसे थिन और सेगमेंट का एकमात्र प्रीमियम वैगन लैदर डिज़ाईन है, जो अद्वितीय एवं स्टाईलिश लुक प्रदान करता है। यह अपने सेगमेंट का एकमात्र स्मार्टफोन है, जो 45 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें लंबे समय तक उपयोग के लिए 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी लगी है। रियलमी नार्ज़ो एन63 में फ्लैगशिप-लाईक एआई अनुभव, जैसे एयर गेस्चर्स, रेनवॉटर टच और मिनी कैप्सूल 2.0 हैं, जो यूज़र के अनुभव को और ज्यादा अच्छा बना देते हैं।

इस डिवाईस में शक्तिशाली ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ 4जीबी+4जीबी की डायनामिक रैम लगी है, जो इस मूल्यवर्ग में सबसे स्मूथ परफॉर्मेंस प्रदान करती है। यह स्मार्टफोन आईपी54 डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है। व्यूईंग का अनुभव बेहतर बनाने के लिए इसमें 90 हर्ट्ज़ का डायनामिक डिस्पले लगा है। रियलमी नार्ज़ो एन63 इंटैलिजेंट अनुभव प्रदान करता है। यह दो खूबसूरत रंगों लैदर ब्लू और ट्वाईलाईट पर्पल में उपलब्ध है। इसके दो वैरिएंट्स, 4जीबी+64जीबी का मूल्य 8499 रुपये और 4जीबी+12जीबी का मूल्य 8999 रुपये है।