Saturday , July 27 2024

यह आम चुनाव देश की दिशा बदलने वाला है : कौशल किशोर

आतंक और हिंसा से मुक्त माहौल में शांति, सुरक्षा और समृद्धि भारत के लिये मोदी का पीएम बनना जरूरी: कौशल किशोर

कौशल किशोर ने चिनहट एल्डिको चौराहे पर नुक्कड़ सभा को किया सम्बोधित

भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। मतदान की तिथि नजदीक आते ही चुनाव प्रचार व सभाओं का दौर तेज हो गया है। लगातार तीसरी बार सांसद बनने के लिए मोहनलालगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर भी जोरशोर से लगे हैं। सोमवार को भारतीय उद्योग किसान व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता व स्थानीय व्यापारियों की ओर से कौशल किशोर के समर्थन में चिनहट एल्डिको चौराहे पर नुक्कड़ सभा आयोजित की गई।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कौशल किशोर ने कहा कि देश में मोदी सरकार ने हमेशा आतंक और हिंसा से मुक्त माहौल में शांति, सुरक्षा और समृद्धि को आगे बढ़ाने का काम किया है। लेकिन विपक्ष नहीं चाहता कि देश हिंसा मुक्त हो। भारत में शांति और सुरक्षा बनी रहे। विपक्ष पाकिस्तान और चीन की मंशा के अनुरूप काम कर रहा है। पाकिस्तान और चीन मोदी हराना चाहता हैं और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। इस बात को आपको समझना होगा।

कौशल किशोर ने कहा कि सभी व्यापारी अपने ग्राहकों से बातचीत करें। सवाल जवबा में उनसे पूछा जाए कि आप किसको वोट कर रहे हैं और क्यों। फिर मोदी सरकार में विकास को लेकर जो कार्य किया गया है उन्हे उससे अवगत कराएं। कहें कि पूरा भारत मोदी के साथ खड़ा है। वह भारत को आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत बनाने चाहते है। ऐसे में आपका सब का भरपूर सर्थन चाहिए। कौशल किशोर ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनको प्रेसित एक पत्र भी पढ़ा और कहा कि यह आम चुनाव देश की दिशा बदलने वाला है। मोदी का पल-पल देश वासियों के लिए समर्पित है। नुक्कड़ सभा में मुख्य रुप से नीरज गुप्ता, जेपी पाण्डेय, विनोद सिंह, अनुराग सिंह, खुर्शीद आलम, विवेक प्रजापति, सुमन गुप्ता, अर्चना पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता और व्यापारी उपस्थित थे।