लखनऊ पूर्वी : भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केंद्रीय राज्यमंत्री ने की जनसभा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में बुधवार को केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने प्रचार किया। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाने के लिए अपील की। ग्रामीण क्षेत्र सुग्गामऊ और जरहरा में जनसंपर्क के दौरान ओपी श्रीवास्तव देश का नाम रोशन करने वाली तान्या वर्मा से मिले तब वह पल भी बड़ा भावुक रहा। ओपी श्रीवास्तव ने आईसीएससी बोर्ड की 12 वीं परीक्षा में भारत में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली तान्या वर्मा का सम्मान किया व भविष्य में मंगल कामनाओं के लिए आशिर्वाद दिया। 

महिला मोर्चा ने किया प्रचार अभियान तेज

भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव की धर्मपत्नी किरन श्रीवास्तव ने गोमती नगर स्थित विनय खंड, मंडल-1 में महिला मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार अभियान में भाग लिया। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की। एक कार्यक्रम के दौरान ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि मैं हमेशा सिर्फ जनता की सेवा हेतु समर्पित हूं जिस तरह से पूर्वी विधानसभा की देवतुल्य जनता मेरे प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है मैं ठीक उसी तरह से उनकी सेवा हेतु प्रयासरत रहूंगा।

हर वार्ड व गली-मोहल्ले में जनसंपर्क अभियान

सुबह से लेकर शाम ओपी श्रीवास्तव जनता के बीच में बने हुए हैं। बुधवार को उन्होंने पंचवटी पार्क विनय खण्ड, 1 राजीव गाँधी प्रथम वार्ड में जनसंपर्क किया। हुसड़िया चौराहा, राजीव गाँधी द्वितीय वार्ड, पंचमुखी हनुमान मन्दिर, सुग्गामऊ, जरहरा, मयूर रेजीडेंसी, शिवाजी पुरम, सेक्टर 6 विकास नगर संकट मोचन महादेव मंदिर, सेक्टर-14 विकास नगर, रहीम नगर में जनसंपर्क किया। वहीं उनके समर्थन में कामाख्या इंटर कॉलेज कल्याणपुर में केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट भी पहुंचे और अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की।