ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स : खोले नए स्टोर, फ्रेंचाइजी स्टोर बने और भी भव्य

• बढ़ती बाजार मांग को पूरा करने के लिए ‘ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स’ ने बनाई विस्तार की योजना

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के उद्देश्य से रणनीतिक कदम उठाते हुए, उत्तर भारत की प्रतिष्ठित ज्वैलरी चेन ‘ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स’ तेजी से अपने नए स्टोर्स ला रही है। कंपनी द्वारा विस्तार की यह रणनीति उच्च गुणवत्ता वाले आभूषणों की बढ़ती मांग को पूरा करने और ग्राहकों को एक बेहतरीन खरीदारी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से बनाई गई है। इसके साथ ही, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, कंपनी अपने फ्रैंचाइज़ी आउटलेट्स को व्यापक पैमाने पर बदलकर उन्हे अधिक भव्य बना रही है ताकि ग्राहकों को और भी बेहतर अनुभव मिल सके। 

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाएं उत्तर भारत में अग्रणी ज्वैलरी रिटेलर के लिए एक महत्वपूर्ण कदम हैं। नए स्टोर खोलने और मौजूदा फ्रैंचाइज़ी स्टोर्स को बेहतर बनाने और उनको शहर के प्रमुख लोकेशन पर पहुंचाने पर भी कंपनी काम कर रही है। कंपनी का लक्ष्य अपनी पहुंच को व्यापक बनाना और ग्राहकों की ज्वेलरी से संबंधित विभिन्न जरूरतों को पूरा करना है।

इसी रणनीति के तहत आजमगढ़ में कंपनी ने बड़ा और भव्य स्टोर खोला है। साथ ही पडरौना स्थित फ्रेंचाइजी स्टोर को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित करते हुए शहर के बीचो-बीच लेकर आए हैं। अभी तक ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स उत्तर प्रदेश में 9 जिलों में पहुंच चुका है। कंपनी के कुल 10 शोरूम हैं।

कंपनी अपने विस्तार के साथ ग्राहकों को इन दिनों शानदार ऑफर भी दे रही है। ग्राहकों को आभूषणों की खरीद पर सोने का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है। यह ऑफर्स कंपनी के सभी 10 स्टोर्स पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। यह स्टोर्स उत्तर प्रदेश के 9 शहरों में है, जिसमें गोरखपुर में दो स्टोर्स, पडरौना, देवरिया, बस्ती, आजमगढ़, बलिया, संत कबीर नगर, रायबरेली और अयोध्या में एक-एक स्टोर शामिल हैं।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के अतुल सराफ ने विस्तार पहल के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम उत्कृष्ट आभूषणों और बढ़िया सेवा के लिए ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स द्वारा दी जाने वाली प्रतिबद्धता को नए इलाकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं। यह विस्तार हमारी निरंतर परिश्रम को दर्शाता है। अपनी उपस्थिति बढ़ाकर और अधिक बेहतरीन खरीदारी अनुभव प्रदान करके, हमारा लक्ष्य ऐश्प्रा को बड़े पैमाने पर ग्राहकों के लिए सुंदर और अद्वितीय आभूषणों की मंज़िल बनाना है, साथ ही प्रदेश में नित नए निवेश के जरिय रोजगार भी पैदा करना है।”