Thursday , May 23 2024

शालीमार कॉर्प और सरोवर होटल्स ने लखनऊ में किया भव्य HOMETEL का शुभारंभ, मिलेंगी ये सुविधाएं

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। सरोवर होटल्स और शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने सोमवार को आलमबाग में होमटेल के भव्य शुभारंभ की घोषणा की है। इस होटल के शुभारंभ के साथ ही सरोवर होटल्स ने शहर में अपनी उपस्थिति और भी मजबूत कर ली है। सरोवर होटल्स राजधानी लखनऊ में सरोवर पोर्टिको और गोल्डन ट्यूलिप के नाम से दो लग्जरी होटल्स का संचालन कर रहा है।

आलमबाग बस अड्डे और मेट्रो स्टेशन के बिल्कुल बगल में स्थित होमटेल बिज़नेस करने के लिए राजधानी लखनऊ आने वालों और घूमने के मकसद से आने वाले पर्यटकों, दोनों के लिए, शहर के बीचों बीच आरामदायक रहने की जगह प्रदान करता है।

Hometel के GM राहुल रोहित ने कहाकि 104 खूबसूरत कमरों के साथ (जिनमें डीलक्स, प्रीमियम और एक्ज़ीक्यूटिव सुइट शामिल हैं) यह होटल मेहमानों की विभिन्न ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई तरह के रहने के विकल्प प्रदान करता है। होटेल में मेहमान 24 घंटे चलने वाले रेस्टोरेंट “फ्लेवर्स” में जायकेदार स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसके अलावा, होटल में अत्याधुनिक डाइनिंग और कॉन्फ्रेंस सुविधाएं विशाल टोपाज़ और क्रिस्टल बॉलरूम भी उपलब्ध हैं, जो हर तरह के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए एकदम उपयुक्त स्थान हैं।

लखनऊ में होमटेल ब्रांड लाने के लिए शालीमार कॉर्प लिमिटेड के डायरेक्टर कुणाल सेठ ने खुशी जताई और कहा, “सरोवर होटल्स के साथ मिलकर हम लखनऊ में बेहतरीन होमटेल का अनुभव लाने पर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह साझेदारी शहर के बीचों बीच आधुनिक और आरामदायक रहने की सुविधा यात्रियों को देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। होमटेल आलमबाग उन यात्रियों के लिए है, जिन्हें रहने के लिए अच्छा और सुविधा भरा होटल चाहिए। वे चाहे बिज़नेस के लिए आए हों या घूमने, यहां उन्हें बढ़िया सर्विस और ऐसी सहूलियतें मिलेंगी जिससे उनका सफर पूरा आनंददायक और परेशानी मुक्त हो जाएगा।”

सरोवर होटल्स के प्रबंध निदेशक और लूव होटल्स इंडिया के निदेशक अजय के. बकाया ने इस अवसर पर कहा, “हमें होमटेल ब्रांड को उस शहर में लाने की खुशी है, जो यहां आने वालों के दिलों में एक खास जगह रखता है। होमटेल ब्रांड एक नई, खुशनुमा और युवाओं को पसंद आने वाली जगह है, जो शहर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के साथ अच्छी तरह से मेल खाती है। हम शालीमार कॉर्प के साथ साझेदारी करने की बेहद खुशी है, जिनके साथ मिलकर हम आतिथ्य के मानकों को फिर से परिभाषित करने और मेहमानों के ठहरने के अनुभव को बेहतर बनाने का लक्ष्य साझा करते हैं।”

सरोवर होटल्स के Director Development अंकुश शर्मा ने बताया कि वर्ष 1994 में कंपनी की शुरुआत हुई थी और वर्तमान में 120 होटल्स संचालित हो रहे है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष 20 नए होटल्स खोलने का लक्ष्य है जिसमें होमेटेल भी शामिल है।