नवाबों के शहर में खुली जिप्सी में घूमते नजर आए अभिनेता मनोज बाजपेयी

लखनऊ में मनोज बाजपेयी ने किया ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का प्रमोशन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। जाने-माने अभिनेता, मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली ZEE5 ऑरिजिनल फिल्म, ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ के प्रमोशन के लिए सोमवार को बीच दोपहर नवाबों के शहर, लखनऊ की सड़कों पर नज़र आये। यह नज़ारा उस समय और भी शानदार हो गया, जब मनोज बाजपेयी एक खुली जिप्सी में शहर की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दिए। जिसमें उनके साथ फिल्म में उनके किरदार एसीपी वर्मा जैसे दिखने वाले कई लोग भी शामिल थे।

मनोज बाजपेयी की इस फ़िल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। पिछले हफ़्ते इस फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसके बाद से ही यह लोगों के बीच चर्चा में है। दर्शकों से जुड़ने और फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाने के इरादे से मनोज बाजपेयी सोमवार को लखनऊ पहुंचे। 

इस फिल्म में वह एक बार फिर से बेहद सख़्त रवैये वाले एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में नज़र आ रहे हैं। जो स्पेशल क्राइम यूनिट की कमान संभालते हुए सिलसिलेवार तरीके से हुई हत्याओं की गुत्थी सुलझाने के लिए समय को मात देने की कोशिश कर रहे हैं। अबन भरूचा देवहंस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्राची देसाई, साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 16 अप्रैल को ZEE5 पर प्रीमियर होने वाली फिल्म, ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का अनुभव यकीनन दर्शकों के लिए बेहद शानदार होने वाला है।

 दर्शकों को बांधे रखने वाली इस सीक्वल फिल्म में, एसीपी अविनाश वर्मा एक और पेचीदा मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए एक दिलचस्प सफ़र पर निकलते हैं। मुंबई के एक बार में हुई बेतरतीब गोलीबारी से पूरे शहर में दहशत फैल गई। एसीपी अविनाश को इस मामले की तहकीकात करने की जिम्मेदारी मिलती है। जब वे अपनी टीम के साथ घटना स्थल का दौरा करते हैं, तब उन्हें कई हैरान करने वाले सुराग मिलते हैं। हालाँकि, जाँच में उस वक्त चौंकाने वाला मोड़ आता है जब और भी कई लोगों की मौत हो जाती है, जिसके बाद दिल दहला देने वाले रहस्यों का जाल खुल जाता है।

मनोज बाजपेयी ने लखनऊ आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के बारे में अपना उत्साह जाहिर किया। उन्होंने कहा, “जिस प्रोजेक्ट में आपने दिलो-जान से मेहनत की हो, उसे आखिरकार सफल होते देखने के उत्साह को कोई मात नहीं दे सकता। ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ के प्रीमियर के लिए मैं सचमुच बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूँ और मुझे उस लम्हे का बेसब्री से इंतजार है। जब दर्शक इस फिल्म में रोमांच और कुतूहल की रोलरकोस्टर सवारी का भरपूर आनंद लेंगे। उन्होंने कहा कि हर बार लखनऊ आने पर मुझे जो ख़ुशी मिलती है उसे मैं बयां नहीं कर सकता। इस शहर की जिंदादिली और गर्मजोशी से भरी मेहमाननवाज़ी हर बार मुझे हैरत में डाल देती है। प्रमोशन के दौरान फैन्स के साथ बातचीत करते हुए और इस शहर की खूबसूरती का लुत्फ़ उठाते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसी प्यार और उत्साह के साथ ‘साइलेंस 2’ को पसंद करेंगे, जो उन्होंने पहले दिखाया है और मैं इस दिलचस्प कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

मनोज बाजपेयी ने कहाकि वह लगातार कुछ न कुछ नया करते रहते है। एक रोल करने के बाद पुनः वह रोल करने का मन नहीं करता है इसलिए हर बार नए किरदार में नजर आते हैं। मुझे अलग अलग किरदार निभाने का मौका मिलता है तो बहुत मजा आता है। अपनी आगामी फ़िल्म भैया जी के बारे में चर्चा करते हुये उन्होंने कहाकि इस फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग लखनऊ में ही हुई है और मई के अंतिम सप्ताह में फ़िल्म के रिलीज होने की उम्मीद है।