Friday , September 20 2024

लखनऊ की जनता का निर्णायक जनादेश बनेगा इतिहास : नीरज सिंह

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्व विधानसभा के अंतर्गत इन्दिरानगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के सभागार में लोकसभा चुनाव की कार्य योजनाओं पर बृहद बैठक की गई।

वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहाकि निर्णायक जनादेश के लिए आप लोगों ने जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने के लिए निश्चित रूप से जिस प्रकार का वातावरण बन रहा है, मुझे पूरा विश्वास है लगभग इतिहास बनाने की ओर बढ़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने जो कार्य किए हैं उनको लेकर हमें जनता के बीच में जाना है। कई कार्यक्रम संगठन द्वारा चलाये जा रहे हैं उन्हें भी हमें पूरा करना है। बूथ स्तर पर घर-घर जाकर सीधा संपर्क स्थापित करने का काम एक एक कार्यकर्ता करेगे।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहाकि अब हम सभी लोग चुनावी मोड में आ चुके हैं। कई बैठके के संचालन समिति की हो चुकी हैं। कई बैठके विधानसभा स्तर पर जो आयाम दिए गए हैं उन आयामों पर बैठक की जा चुकी है। जिन आयाम की जिम्मेदारी दी गई है उन्हें कार्यकर्ताओं को बता दी गई है कौन सी जिम्मेदारी है और किस प्रकार से निर्वाह करेंगे। उन्होंने सभी वरिष्ठ जनों से आग्रह है कि अपने मंडल अध्यक्षों से वार्ता कर पन्ना प्रमुख की जानकारी लेकर उन पन्ना के सदस्यों से जनसंपर्क अवश्य करें। 

विधान परिषद सदस्य एवं चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा ने कहा कि पार्टी ने एक लक्ष्य निर्धारित किया है। पिछले चुनाव की अपेक्षा इस वर्ष 10% वोट बढ़ाने का लक्ष्य नियत किया गया है। पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यो व योजनाओं के आधार पर जनता के बीच जाना है। पार्टी द्वारा पिछले लोकसभा चुनाव में जो लक्ष्य निर्धारित किया गया था कार्यकर्ताओं ने उस लक्ष्य से अधिक कार्य किया।