Sunday , September 8 2024

फीनिक्स पलासियो में 23 मार्च को धूम मचाएगा पॉप बैंड सनम

 

क्लासिक्स और मॉडर्न वाइब्स का यादगार फ्यूजन करेगा पेश

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ के संगीत प्रेमियों के लिए खुशखबरी है, लोकप्रिय पॉप बैंड सनम 23 मार्च को फिनिक्स पैलेसियो, लखनऊ में अपनी धमाकेदार प्रस्तुति देने के जा रहा है। शुक्रवार को आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस कार्यक्रम की घोषणा की गई। यह कार्यक्रम निश्चित रूप से लखनऊ और आसपास के संगीत प्रेमियों के लिए एक यादगार शाम होने जा रही है।

बैंड सनम बॉलीवुड के क्लासिक हिट्स को आधुनिक ट्विस्ट के साथ पेश करने के लिए जाना जाता है। इनके यूट्यूब चैनल पर 11.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। बैंड के मेंबर्स में शामिल सनम पुरी, समर पुरी, वेंकी एस (वेंकट सुब्रमण्यम) और केशव धनराज ने अपने मधुर संगीत और शानदार प्रस्तुतियों से दुनिया भर के दर्शकों को लगातार मंत्रमुग्ध किया है।

लखनऊ बैंड सनम के 2024 इंडिया टूर का छठा पड़ाव है। इससे पहले यह बैंड पांच शहरों में धमाकेदार प्रस्तुतियां दे चुका है। काक्ष्या, परफेक्ट हार्मोनी प्रोडक्शंस और ट्राइबवाइब द्वारा सह-आयोजित यह कार्यक्रम एक रोमांचक माहौल और दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव देने जा रहा है। संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियों और कवर गानों की धूम मचने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम में बैंड सनम के पुराने क्लासिक्स और समकालीन वाइब्स के अनूठ मिश्रण का प्रदर्शन होगा।

फिनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि लोकप्रिय पॉप बैंड सनम, जो अपने भावपूर्ण गायन और क्लासिक बॉलीवुड हिट्स पर आधुनिक ट्विस्ट के लिए जाना जाता है, वह शनिवार को फिनिक्स पलासियो में मंच पर धूम मचाएगा। उनका यह प्रदर्शन लखनऊ के संगीत प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव देने जा रहा है।”