Friday , September 20 2024

शालीमार गेटवे मॉल : “गेटवे टू शॉप एंड विन” शुरू, खरीदारी संग पाएं उपहार जीतने का मौका

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शालीमार गेटवे मॉल खरीदारी करने वालों के लिए एक बेमिसाल जगह बन चुका है। ये मॉल सीधे मेट्रो और बस स्टैंड से जुड़ा हुआ है, जिससे यहां आना-जाना बेहद आसान है। मॉल  13 मार्च को “योर गेटवे टू शॉप एंड विन” इवेंट की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित है। ये शानदार शॉपिंग फेस्टिवल पूरे एक महीने तक चलेगा, जिसमें ग्राहकों के लिए ढेर सारे आकर्षक इनाम और सरप्राइज रखे गए हैं।

शालीमार गेटवे मॉल आपके लिए खरीदारी का शानदार अनुभव लेकर आया है। अब आप न सिर्फ खरीदारी कर सकते हैं, बल्कि हर हफ्ते लकी ड्रॉ में भाग लेकर ढेर सारे शानदार इनाम भी जीत सकते हैं। मॉल के किसी भी स्टोर से सिर्फ ₹500 से अधिक की खरीदारी करने पर आप लकी ड्रॉ में शामिल हो सकते हैं। हर हफ्ते निकलने वाले लकी ड्रॉ में आप फ्रिज, टीवी, वाशिंग मशीन, कूलर, आयरन, फ्रायर, मिक्सर, इलेक्ट्रिक स्टोव, हैंड ग्राइंडर, डिनर सेट और भी बहुत कुछ जीत सकते हैं।

ग्राहकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, शालीमार गेटवे ₹7500 या उससे अधिक खरीदारी करने वाले ग्राहकों को मूवी मैक्स की तरफ से दो मुफ्त मूवी टिकट दिए जाएंगे।  ₹15,000 से ज्यादा खरीदारी करने पर एमआरपी ₹6,250 का एक ट्रॉली बैग उपहार में दिया जाएगा। इतना ही नहीं,  ₹20,000 से अधिक खर्च करने पर एमआरपी ₹7,150 का प्रीमियम ट्रॉली बैग जीता जा सकता है।  यह खास ऑफर मार्च के पूरे महीने में सिर्फ सोमवार से गुरुवार तक ही मान्य है। यह स्टॉक समाप्त होने तक मान्य है और अन्य ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

इस अवसर पर शालीमार गेटवे मॉल के सीनियर जनरल मैनेजर लीजिंग, ऑपरेशंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट सुशील आहूजा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों से मिल रहे निरंतर समर्थन और सहयोग के लिए अत्यंत आभारी हैं। इस इवेंट के माध्यम से, हम नए जोश के साथ खरीदारी के माहौल को और बेहतर बनाना चाहते हैं। सीधी कनेक्टिविटी मॉल को ग्राहकों के लिए सुलभ और  पसंदीदा बनाती है जो एप्पल, सैमसंग, वेस्टसाइड, लाइफस्टाइल, मैक्स और रिलायंस जैसे शीर्ष ब्रांड्स की तलाश में हैं। हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध हैं कि यह ऑफर शालीमार गेटवे मॉल में आने वाले सभी लोगों के लिए यादगार पलों और सुखद आश्चर्यों का खजाना बन जाए।”

तो आइए, शालीमार गेटवे मॉल में एक महीने लंबे उत्सव में शामिल हों। रोमांचक उपहार, फायदेमंद खरीदारी का अनुभव पाने का मौका पाएं। यह समय मॉल में हर बार आना यादगार और फायदेमंद बनाने का यह शानदार अवसर है, इसे चूकें नहीं।