Thursday , September 19 2024

विंक म्यूजिक ने यूजर को दिया सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई जाने का मौका

उत्तर प्रदेश के रहने वाले विंक म्यूजिक यूजर ने जीता प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ कॉफी डेट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। डाउनलोड और दैनिक सक्रिय यूजर्स के मामले में भारत के नंबर 1 म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप, विंक म्यूजिक ने उत्तर प्रदेश के विंक म्यूजिक प्रीमियम के ग्राहक, हिमांशु को अपने पसंदीदा भारतीय पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल से मिलने का सुनहरा मौका दिया।

फैन मीट के लिए हिमांशु मुंबई गए, जहां जुबिन ने उनसे एक विशेष कॉफी डेट के लिए मुलाकात की। कुछ घंटों तक चली इस दिलचस्प मुलाकात में उन्हें जुबिन के साथ बातचीत करने का मौका मिला। विंक म्यूजिक ने जुबिन नौटियाल के लेटेस्ट एल्बम, ‘तुम आए हो तो’ के लिए एक रोमांचक सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट आयोजित किया था। इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर हिमांशु ने जुबिन नौटियाल से मिलने का खास मौका अपने नाम कर लिया।

विंक म्यूज़िक का यह फैन आर्टिस्ट मीट विंक प्रीमियम यूजर्स को उनके पसंदीदा कलाकारों के करीब लाने और उनसे रूबरू कराने के ब्रांड के निरंतर प्रयास के अनुरूप है। विंक के प्रीमियम ग्राहकों के लिए विशेष रूप से ऐसे कई अनूठे अनुभवों के हिस्से के रूप में फैन – आर्टिस्ट मीट फैंस को उनके पसंदीदा कलाकारों के करीब लाने को बढ़ावा देते हैं। विंक ने अपने प्रीमियम ग्राहकों के लिए अतीत में भी कई ऐसी पहल की है, जिसका उद्देश्य उन्हें बेहतरीन म्यूजिक के साथ-साथ ऐसे ही अनूठे और यादगार अनुभव प्रदान करना था।

जूबिन के बेहद उत्साही फैन हिमांशु हाल ही में मुंबई से वापस आए हैं और खुशी से झूम रहे हैं। उनका कहना है, “जुबिन सर से मिलना किसी सपने के सच होने जैसा है। पहले तो मीटअप के बारे में सुनकर थोड़ा डर लगा, कहीं ये मजाक तो नहीं, लेकिन 1300 किलोमीटर का सफर करके उन्हें सामने खड़ा देखकर खुशी का ठिकाना नहीं रहा। विंक म्यूजिक का दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने मुझे अपने आदर्श से मिलने का ये सुनहरा मौका दिया।”

जुबिन नौटियाल भी अपने फैंस से मिलने के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं। उन्होंने कहा, “एक कलाकार होने का मतलब है कि म्यूजिक के जरिए लोगों से जुड़ना। विंक म्यूजिक ने अपने शानदार कैंपेन से इस जुड़ाव को बेहद खूबसूरत बना दिया है। ये देखना वाकई खुशी की बात है कि फैंस न सिर्फ मेरे गाने सुन रहे हैं, बल्कि उन गानों के साथ दिल से जुड़े हुए हैं। ऐसे ही कैंपेन से हम वो यादें बनाते हैं जो हमेशा हमारे साथ रहेंगी, जो म्यूजिक से कहीं अधिक हैं। विंक म्यूजिक मेरे फैंस के सपने सच कर रहा है और मैं इस सफर का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

बीते वर्ष, विंक ने अपने प्रीमियम ग्राहकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डीजे – मार्टिन गैरिक्स से लेकर लोकप्रिय भारतीय गायक – किंग तक विविध और प्रसिद्ध कलाकारों से मिलने के विशेष अवसर दिए हैं।  विंक के इनोवेटिव अभियानों के एक हिस्से के रूप में विंक यूजर्स को प्रसिद्ध दक्षिण सुपरस्टार – दर्शन और तेलुगु पुरस्कार विजेता सुपरस्टार नानी से मिलने का भी मौका मिल चुका है।