Friday , September 20 2024

फीनिक्स पलासियो : प्रीमियम रेस्तरां पर 40% तक की छूट के साथ लीजिए यादगार अनुभव

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो अपने कस्टमर्स के लिए “द फीनिक्स फूड फेस्ट” का आयोजन कर रहा है। लजीज व्यंजनों और जायकों को पेश करने वाला यह फूड फेस्ट 1 फरवरी से शुरू हो चुका है और 8 मार्च तक चलेगा।

फीनिक्स पलासियो आपको “द फीनिक्स फूड फेस्ट” में आमंत्रित कर रहा है। इसमें आपको दुनिया भर के विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों का जायका लेने का अवसर मिलेगा। इस फूड फेस्ट में 20 से अधिक बेहतरीन रेस्तरां एक साथ मिलकर खाने के शौकीनों के लिए विभिन्न प्रकार के व्यंजन ला रहे हैं। साथ ही दोबारा गैस्ट्रो पब के सहयोग से, फीनिक्स पलासियो 22 फरवरी को शाम 4 बजे से मॉकटेल क्लास का एक विशेष कार्यक्रम भी आयोजित कर रहा है। इस क्लास इवेंट में, मॉकटेल बनाने की कला का प्रदर्शन होगा। इस दौरान विभिन्न प्रकार के मिश्रणों का उपयोग करके, अनूठे मॉकटेल तैयार किए जाएंगे। शाम को इस माहौल में संगीत का तड़का लगाते हुए कुछ ऐसा प्रदर्शन होगा जो आपको ज़िंदगी भर याद रहेगा। डीजे कलाकार अपनी धुनों से माहौल को और भी रोमांचक बना देंगे और सभी गेस्ट्स इस कभी न भूलने वाले अनुभव का आनंद उठाएंगे।

यह फूड फेस्ट में आपको भारत के पारंपरिक व्यंजनों से लेकर विदेशी जायकों का आनंद एक ही जगह मिलने वाला है। यह सभी गेस्ट्स के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव है।फूड फेस्ट को और रोमांचक बनाने के लिए, गेस्ट्स पूरे फेस्ट के दौरान अपने पसंदीदा रेस्तरां में 40% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह वाजिब कीमतों पर उत्तम व्यंजनों का स्वाद लेने का एक अनोखा अवसर है। इन विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक फीनिक्स पलासियो वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपनी टेबल बुक कर सकते हैं।

इस फूड फेस्ट में भाग लेने वाले रेस्तरां में इशारा, दोबारा, आठ, पंजाब ग्रिल, स्काई ग्लास ब्रूइंग कंपनी, सिनाबोन, बरिस्ता, द बिग ग्रिल, मोती महल, मनभावन थाली, नी हाओ, आर्टिस्ट, फ्रोलिक, सीसीटी, चोको फाउंटेन, द हेज़लनट फ़ैक्टरी, स्ट्रीट फूड बाय पंजाब ग्रिल, एशिया 7 एक्सप्रेस, द बेल्जियन वफ़ल्स कंपनी और डोसा प्लैनेट जैसे रेस्टोरेंट्स शामिल हैं। यह मौका है स्वाद के अनूठे सफर पर चलने का, “द फीनिक्स फूड फेस्ट” में आइए और एक छत के नीचे लजीज व्यंजनों के स्वाद का अनुभव लें।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने फूड फेस्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “फीनिक्स पलासियो में, हम अपने मेहमानों के लिए अविस्मरणीय अनुभव तैयार करने के लिए हमेशा तैयार हैं। फूड फेस्ट पाक कला की विविधता का उत्सव है, जो बेहतरीन रेस्टोरेंट को एक साथ ला रहा है। हम अपने सभी मेहमानों को एक अद्भुत अनुभव देने का वादा करते हैं, जो स्वादिष्ट भोजन और खुशी से भरा होगा।”