Tuesday , July 16 2024

गरिमा ने चलाई 82 हजार किमी से अधिक मेट्रो, मिला ‘एम्प्लॉय ऑफ़ द मंथ’ पुरस्कार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने सोमवार को दिसंबर 2023 माह के लिए संचालन, सुरक्षा और सिविल विभागों के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया। पुरस्कार समारोह यूपीएमआरसी प्रशासनिक भवन गोमतीनगर में आयोजित किया गया।  

ट्रेन ऑपरेटर गरिमा सिंह को ट्रेन परिचालन में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए 82000 किमी से अधिक ट्रेन चलाने के लिए सम्मानित किया गया। उन्होंने अनुशासन, समय की पाबंदी और सभी नियमों और विनियमों के अनुपालन के उच्चतम मानकों को भी प्रदर्शित किया है। जूनियर इंजीनियर सिविल मोहित कुमार सिंह को उनकी डेडिकेशन और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। उन्होंने आगरा फोर्ट भूमिगत मेट्रो स्टेशन के त्वरित निर्माण कार्य में अहम भूमिका निभाई।

सुरक्षा गार्ड धीरेंद्र बहादुर को उनकी सत्यनिष्ठा के लिए सम्मानित किया गया। आईटी कॉलेज मेट्रो स्टेशन पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए उन्होंने एक यात्री को उनका खोया हुआ बैग वापस दिलाने में मदद की, जिसमें 5782 नकदी और अन्य कीमती सामान थे। टिकट ऑपरेटर राजू सिंह को उनकी कड़ी मेहनत और यात्रियों की तत्परता से सहायता करने के लिए सम्मानित किया गया।

विजेताओं को बधाई देते हुए एमडी सुशील कुमार ने कहा, “मुझे अपनी गौरवशाली और समर्पित टीम पर बहुत गर्व है, जहां हर कर्मचारी यात्री सेवा के लिए समर्पित है। आपकी ईमानदारी और कड़ी मेहनत ही मेट्रो को उत्तर प्रदेश का सबसे सुरक्षित और सबसे विश्वसनीय सार्वजनिक परिवहन बनाती है।”