Monday , July 15 2024

आईएचसीएल की सहायक कंपनी बीएचएल ने की तीसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम की घोषणा

मुंबई (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। द इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (आईएचसीएल) की सहायक कंपनी, बनारस होटल्स लिमिटेड (बीएचएल) ने 31 दिसंबर, 2023 को समाप्त होने वाली तीसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम की घोषणा की। बनारस होटल्स लिमिटेड (बीएचएल) के अध्यक्ष डॉ. अनंत नारायण सिंह ने कहा, “घरेलू यात्रा और शहर में होने वाले कार्यक्रमों में वृद्धि के कारण हमने उच्च मांग दर्ज की। बीएचएल ने लगातार तीन तिमाहियों के दौरान आय में 20% से अधिक की वृद्धि दर्ज की, जिससे दिसंबर 2023 को समाप्त होने वाली नौ महीने की अवधि में दर्ज पीएटी (कर पश्चात मुनाफा) अब तक का उच्चतम स्तर पर पहुंच गया।

मुख्य बातें:

  • बीएचएल ने एक नए विंग का निर्माण शुरू कर दिया है, जिसमें 100 अतिरिक्त कमरे और एक रेस्तरां शामिल है। नवीकरण के पहले चरण में, ताज गंगा ने अपने नए स्विमिंग पूल का परिचालन शुरू कर दिया है।
  • ताज नदेसर पैलेस, वाराणसी अपने परिसर में अतिरिक्त इन्वेंटरी की संभावना तलाश रहा है।
  • ब्रांड फाइनेंस की ब्रांड वैल्यू रिपोर्ट इंडिया 2023 ने ताज को विभिन्न क्षेत्रों और उद्योगों में भारत का सबसे मज़बूत ब्रांड करार दिया है।
  • ताज नदेसर पैलेस, वाराणसी को प्रतिष्ठित कोंडे नास्ट ट्रैवलर रीडर्स च्वाइस अवार्ड्स 2023 में भारत के बेहतरीन होटलों की सूची में शामिल किया गया है।