Friday , July 19 2024

विधायक ने किया फैजुल्लागंज व जानकीपुरम में विभिन्न निर्माण कार्यों का शिलान्यास

विकास कार्य हमारी प्राथमिकता : डा. नीरज बोरा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ उत्तर के विधायक डा. नीरज बोरा ने फैजुल्लागंज और जानकीपुरम क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया। रविवार को विभिन्न गलियों की सड़क व नालियों के निर्माण कार्य के साथ ही दो पार्कों में ओपेन जिम की स्थापना कार्य का शुभारम्भ क्षेत्रीय जनों की उपस्थिति में शिला पूजन के साथ नारियल तोड़कर हुआ।

शिलान्यास कार्यक्रमों के दौरान विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि विकास कार्य सदैव मेरी प्राथमिकता में रहे हैं। क्षेत्र की सड़कें, नालियां, बिजली, पानी सहित विभिन्न कार्यों को क्रमशः पूरा कराने तथा शिक्षा, स्वास्थ्य, सफाई आदि व्यवस्थाओं को चाक चौबन्द किये जाने के प्रयास निरन्तर जारी हैं। उन्होंने कहा कि सतत प्रक्रिया के तहत लम्बित कार्य भी शीघ्र पूरे कराये जायेंगे।

शिलान्यास के क्रम में सबसे पहले विधायक डा. नीरज बोरा ने फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड के यासीन बाग में गुड्डू के मकान से विक्की जायसवाल के मकान तक एवं नागेश चंद्र के मकान से अनिल कुमार सिंह के मकान तक सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसके बाद मौर्य बाग कॉलोनी में पार्षद कार्यालय से मयंक मिश्रा के मकान होते हुए रमेश वर्मा के मकान तक, अग्रसेन नगर में एमएन सिंह के मकान से प्रमोद त्रिपाठी के मकान तक तथा एसएन स्कूल से आगे रंजीत के मकान होते हुए रामचंद्र शर्मा के मकान तक नाली निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष रामशरण सिंह, विनोद अवस्थी, पार्षद प्रतिनिधि अंकुश बाजपेई, पार्षद प्रदीप शुक्ला, पार्षद मान सिंह यादव, किशोर प्रजापति, नैमिष शर्मा, शिवम पाण्डेय, पूर्व पार्षद अमित मौर्य, वार्ड अध्यक्ष शैलेंद्र मौर्य, अतुल मिश्रा सहित क्षेत्रीय जन उपस्थित रहे।

विधायक डा. नीरज बोरा ने जानकीपुरम गार्डेन में अजय सक्सेना के मकान के पास राजीव रतन के मकान से जीवेश राय के मकान होते हुए पशुपतिनाथ शुक्ला के मकान तक, सरस्वतीपुरम में विक्रम सिंह के मकान से फूलचंद रैदास के मकान तक तथा साठ फिटा रोड के निकट अभिषेकपुरम में पप्पू सिंह के मकान से बनारसी के मकान तक सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। जानकीपुरम प्रथम वार्ड के भारत पार्क में तथा जानकीपुरम द्वितीय वार्ड के सहारा ग्रेस परिसर पार्क में ओपन जिम स्थापना कार्य की भी शुरुआत की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष राकेश पाण्डेय, महामंत्री संजय तिवारी, पार्षद प्रतिनिधि सौरभ तिवारी, पार्षद राजकुमारी मौर्य, पार्षद दीपक लोधी, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष कमलेश्वर सोनी, किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष राकेश सिंह के साथ ही पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी एवं क्षेत्रीय जन उपस्थित रहे।