Thursday , September 19 2024

यूपी महोत्सव : कड़ाके की ठंड में भी उमड़ी भीड़, खरीदारी संग जमकर की मस्ती

लखनऊ (शम्भू शरण वर्मा/टेलीस्कोप टुडे)। कोई कड़ाके की ठंड में चाय की चुस्की ले रहा तो कोई झूलों का आनंद, पोस्टल ग्राउंड अलीगंज में चल रहे 16वें यूपी महोत्सव में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। फन जोन हो या फ़ूड जोन, कड़ाके की ठंड में भी हर ओर उमड़ रही भीड़ से दुकानदार भी काफी उत्साहित है। सर्द हवाओं के बावजूद महोत्सव के सातवें दिन शनिवार को भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने जमकर खरीदारी भी की। वहीं फन जोन में लगे झूले और फ़ूड जोन में लगे तरह तरह के व्यंजनों के स्टॉल भी आकर्षण का केंद्र रहे।

सांस्कृतिक मंच पर सुरों के सरताज, ग्रुप ने जबरदस्त आगाज किया। भव्य मंच और संगीतमय शाम में विनोद द्वारा संचालित कार्यक्रम में गायक कलाकारों ने प्रस्तुतियां देकर अपने हुनर का प्रदर्शन किया और दिल जीत लिया। सुरों के सरताज ग्रुप की फाउंडर सीमा विरमानी ने कार्यक्रम की शुरुआत की। डॉ. विश्वास वर्मा के संचालन में श्वेता दीक्षित, रमन श्रीवास्तव, अनुराग राजपूत, हिमांशु वर्मा, अनुराग, सत्यम और विशाल यादव ने प्रस्तुति दी।

वहीं चंपा देगी स्मारक ट्रस्ट, देवरिया द्वारा साहित्य धरोहर रूप पांडेय, रेणु द्विवेदी, प्रतिभा गुप्ता, वर्षा श्रीवास्तव एवम गुड गवर्नेंस हैप्पी नेशन धरोहर रेणु वर्मा, लोकेश त्रिपाठी, ब्रिज मोहन के नेतृत्व में गायन के जूनियर वर्ग में निधि, दिव्या श्रीवास्तव, तेजस श्रीवास्तव और सीनियर ग्रुप में पवन शुक्ला, तन्वी, प्रियंका, मनीष, अर्पित, पल्लवी, ममता वर्मा, मुस्कान ने अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।