Friday , September 20 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : दशहरा पर शॉपर्स के लिए पेश किया आकर्षक फेस्टिवल ऑफर और रोमांचक उपहार

– कस्टमर्स को अद्वितीय अनुभव देने के लिए मॉल ने ‘फीनिक्स यूनाइटेड्स शेफ वंडर’ प्रतियोगिता का भी किया आयोजन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शारदीय नवरात्रि के साथ ही त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। इस उत्साह को बढ़ाने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ ने ऑफर्स और रोमांचक उपहारों की घोषणा की है। वह ऑफर जो शॉपर्स को एक अलग शॉपिंग अनुभव देंगे, उनमें सुनिश्चित उपहार जीतने का अवसर भी शामिल है। 15 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर तक चलने वाले इस ऑफर के तहत शॉपर्स को रु. 2,999 या उससे अधिक की खरीदारी करने पर वे शानदार उपहारों को जीत सकेंगे।

फीनिक्स यूनाइटेड ने अपने कस्टमर्स के लिए एक बेहद आकर्षक कार्यक्रम भी आयोजित किया था। ‘फीनिक्स यूनाइटेड्स शेफ वंडर’, जो 15 अक्टूबर को आयोजित हुआ था। अपने लॉयल कस्टमर्स के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड इस उत्सव भरे माहौल को सीधे उनके घरों तक लेकर पहुंचा है। मॉल ने अपने आसपास के प्रमुख सोसाइटीज के निवासियों को इसमें शामिल कर उत्सव का आनंद कई गुना बढ़ा दिया था।

इसके लिए मॉल ने हर वीकेंड पर दो रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन्स (RWAs) में एक कुकिंग प्रतियोगिता आयोजित की, एक शनिवार को और दूसरी रविवार को आयोजित की गई। छह सोसाइटियों से छह विजेताओं के साथ, मॉल में एक ग्रैंड फिनाले 15 अक्टूबर को आयोजित किया गया था। इस अंतिम मुकाबले में, प्रत्येक आरडब्ल्यूए के विजेता प्रतिष्ठित ‘फीनिक्स यूनाइटेड शेफ वंडर’ का खिताब दिया गया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “इन आयोजनों के साथ, फीनिक्स मिल्स का लक्ष्य अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए इस दशहरा को एक विशेष और यादगार उत्सव बनाना है। इस दशहरा, हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे ऑफर लेकर आए हैं जिन्हें वे मिस नहीं कर सकते। मॉल में मौजूद ब्रांड्स के पास ताजा फेस्टिवल कलेक्शन और हमारे ग्राहकों के लिए रोमांचक ऑफर निश्चित रूप से अधिकतम आकर्षण प्राप्त करेंगे। प्रत्येक खरीद के साथ, शॉपर्स के पास रोमांचक उपहार जीतने का भी मौका होगा।”