Friday , September 20 2024

फास्ट्रैक के बी बोथ कैंपेन में नज़र आएंगे विजय देवरकोंडा

एजेंसी (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। भारत के प्रतिष्ठित वाॅच एवं एक्सेसरीज़ ब्राण्ड फास्ट्रैक अपने नए ब्राण्ड कैंपेन ‘बी बोथ’ के साथ एक बार से फिर से युवाओं को प्रेरित करने के लिए तैयार है। यह कैंपेन युवाओं के विरोधाभासी विचारों, अवधारणाओं एवं दृष्टिकोण का जश्न मनाता है। बी बोथ के माध्यम से फास्ट्रैक खासतौर पर फैशन के दृष्टिकोण से युवाओं की अभिव्यक्ति के नए दौर का स्वागत करता है। कैंपेन को देश के पसंदीदा युवा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्माया गया है, जो अब फास्ट्रैक के नए ब्राण्ड अम्बेसडर होंगे।

कैंपेन युवाओं के जीवन की विरोधाभासी वास्तविकताओं पर रोशनी डालता है, जिसमें फैशन के विराधाभास-सब्टली ड्रामाटिक, सीरियसली प्लेफुल, प्राइम एवं इम्प्राॅपर शामिल हैं। ब्राण्ड उपभोक्ताओं को निःसंकोच दोनों बी बोथ बनने और अपने विरोधाभासों को आत्मविश्वास के साथ दर्शाने के लिए प्रेरित करता है।

कैंपेन 15 अनूठी घड़ियों के कलेक्शन को दर्शाता है, जिनके डिज़ाइन फीचर पूरी तरह से विपरीत एलीमेन्ट्स के साथ आते हैं। इन घड़ियों में युवाओं (पुरूषों) के लिए स्केलेेटल आॅटोमेटिक, क्रोनोग्राफ और मल्टीफंक्शनल डिज़ाइन शामिल हैं। इसी तरह युवतियों (महिलाओं) के लिए ब्लिंग रोज़गोल्ड और अनूठे ब्रेसलेट डिज़ाइन शामिल हैं। फास्ट्रैक बी बोथ कलेक्शन रु 2995 से रु 9995 तक की कीमत पर उपलब्ध है।

इस अवसर पर अजय मौर्या (हैड ऑफ़ मार्केेटिंग एण्ड प्रोडक्ट, फास्ट्रैक) ने कहा, ‘‘इस ब्राण्ड कैंपेन के साथ फास्ट्रैक उन विरोधाभासों पर रोशनी डालता है जो युवाओं के जीवन को परिभाषित करते हैं और उनके अभिव्यक्ति का अभिन्न हिस्सा हैं। बी बोथ युवाओं की जीवनशैली का विशेष पहलु है, जो ब्राण्ड को उनकी फैशन अभिव्यक्ति का ज़रिया बनाता है। प्रतिभाशाली एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो प्रमाणिकता और बहुमुखी विचारों के साथ स्टाइल की अभिव्यक्ति करते हैं। ऐसे में यह कैंपेन उन्हें फास्ट्रैक के नए ब्राण्ड मूल्यों की अभिव्यक्ति के लिए परफेक्ट अम्बेसडर बनाता है।’’