Friday , March 1 2024

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया : मेगा रिटेल एक्सपो-23 में उमड़ी भीड़

 

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने शनिवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, गोमती नगर में व्यवसायिक एक्स्पो कार्यक्रम मेगा रिटेल एक्सपो-23 का आयोजन किया। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रबंध निदेशक और सीईओ ए मणिमेखलै ने 25 और 26 अगस्त को महत्वपूर्ण दौरा किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण ए मणिमेखलै के नेतृत्व में उद्घाटन समारोह था, जिसने मेगा रिटेल एक्सपो-23 की औपचारिक शुरुआत को चिह्नित किया। 

एक्सपो में कई बिल्डरों, कार डीलरों और शैक्षणिक संस्थानों की सक्रिय भागीदारी देखी गई। सभी ने अपने पेशकशों को प्रदर्शित करने के लिए स्टॉल लगाए। ए मणिमेखलै ने अपने उद्घाटन भाषण में, आर्थिक विकास एवं वित्तीय समाधान के अवसरों को सुविधाजनक बनाकर विकास को बढ़ावा देने के लिए बैंक की प्रतिबद्धता रेखांकित किया। उन्होने बैंक द्वारा चल रहे विभिन्न पहल एवं योजनाओं का परिचय दिया। 

एक्सपो ने अपने व्यावसायिक पहलुओं से परे, विविध गतिविधियों के साथ उपस्थित लोगों के हितों को भी पूरा किया। आगंतुकों, विशेषकर बच्चों के लिए आकर्षक खेल-कूद, मनमोहक जादू शो, भावपूर्ण संगीत प्रदर्शन और महिलाओं के लिए साड़ी स्टालों का संग्रह था। कार्यक्रम की एक अनूठी विशेषता प्रति घंटा लकी ड्रा थी, जिसने उपस्थित लोगों में उत्साहवर्द्धन किया एवं सबका ध्यान आकर्षित किया। 

इस आयोजन में लखनऊ के अंचल प्रमुख सुमित श्रीवास्तव और मार्कण्डेय यादव, क्षेत्रीय प्रमुख तथा इनके अतिरिक्त, केंद्रीय कार्यालय से मुख्य महाप्रबंधक राजीव मिश्रा और प्रवीण शर्मा, महाप्रबंधक संजय नारायण सहित अन्य बैंकिंग अधिकारियों ने भी अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

मेगा रिटेल एक्सपो-23 स्थानीय व्यवसायों और शैक्षणिक संस्थानों के लिए समुदाय के साथ जुड़ने, अपनी पेशकश प्रदर्शित करने और संभावित ग्राहकों से जुड़ने का एक उत्कृष्ट मंच साबित हुआ। इस उल्लेखनीय कार्यक्रम के माध्यम से आर्थिक विकास को बढ़ावा देने और वित्तीय समावेशन को सुविधाजनक बनाने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रतिबद्धता स्पष्ट रूप से परिलक्षित हुई।