Thursday , September 19 2024

मिआ बाय तनिष्क : ‘शेड्स ऑफ़ भाई’ के साथ रक्षाबंधन को बनाए ज़िन्दगी भर के लिए यादगार

कस्टमाइज़्ड सिल्वर राखियों के साथ बनाए ज़िन्दगी भर के यादगार रहे ऐसे पल

एजेंसी (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड मिआ बाय तनिष्क के साथ रक्षाबंधन पर मनाए भाई-बहन के प्यार का जश्न। इस अनूठे त्यौहार के लिए मिआ बाय तनिष्क ब्रांड ने एक बेहद खूबसूरत सिल्वर राखी कलेक्शन – ‘शेड्स ऑफ़ भाई’ प्रस्तुत किया है। जिसमें भाई-बहन के बीच के प्यार और मस्ती-मज़ाक भरे रिश्ते की मिठास को बहुत ही अनोखे और खूबसूरत ढंग में पेश किया गया है। अमूल्य यादों को संजोकर रखने और नयी यादें बनाने के लिए ब्रांड ने यह ट्रेंडी सिल्वर राखी कलेक्शन लॉन्च किया है।

मिआ बाय तनिष्क का ‘शेड्स ऑफ़ भाई’ राखियों का अनोखा कलेक्शन सभी भाई-बहनों के लिए बहुत ही खास और यादगार साबित होगा। हर बहन के भाई में कुछ ख़ास बातें यक़ीनन पायी जाती हैं और भाईयों के इन्हीं अलग अलग शेड्स को मद्देनज़र रखते हुए कई खूबसूरत विकल्प इस श्रेणी में शामिल किए गए हैं। पढ़ाकू भाई, हीरो भाई, एडवेंचरस भाई या फिर बहुत ही ज़्यादा प्रोटेक्टिव भाई हो, इस कलेक्शन में हर भाई के लिए खास राखी ज़रूर मिलेगी। राखियों की खासियत है उनकी वर्सटैलिटी, उन्हें पेंडंट की तरह भी पहना जा सकता है। इस तरह से आपके भाई आपकी याद में इन राखियों हमेशा हमेशा के लिए अपने साथ रख सकते हैं, जब चाहे आसानी से पहन सकते हैं। भाई नहीं है तो क्या हुआ, बहनों के बीच का रिश्ता तो और भी सुहावना होता है। मिआ बाय तनिष्क ने अपने इस कलेक्शन में बहनों के लिए खास राखियां बनाई हैं। मिआ की ‘क्वीन सिस्टर राखी’ और अपनी प्यारी बहना के साथ रक्षाबंधन को धूमधाम से मनाइए।

लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप्स के आज के दौर में मिआ बाय तनिष्क की राखियां प्यार के धागे होने के साथ-साथ, प्यार के मूर्त रूप हैं जो हर दूरी, हर सीमा को आसानी से पार कर सकते हैं। इस साल मिआ बाय तनिष्क ब्रांड लेकर आया है कस्टमाइज़ेबल राखियां जिनमें आप फोटोग्राफ भी जोड़ सकते है। आप अपनी राखी को घर पर या नज़दीकी मिआ बाय तनिष्क स्टोर में पर्सनलाइज़ कर सकते है। इसके लिए आपको सिर्फ अपने भाई या बहन की फोटो स्टाफ को देनी होगी, वह इसे आपकी सिल्वर राखी में इन्स्टॉल कर देंगे। एक दूसरे से दूर रहने वाले भाई-बहनों के लिए यह राखी बहुत ही खास और यादगार रहेगी।  

मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड श्यामला रमणन ने ‘शेड्स ऑफ़ भाई’ राखी कलेक्शन के बारे में कहा, “रक्षा बंधन मिआ बाय तनिष्क के लिए फेस्टिव सीज़न की शुरूआत है। गिफ्टिंग के लिए मिआ को हमेशा बेहतरीन चॉइस माना जाता है। हमारे ट्रेंडी, फैशनेबल, किफायती और हर प्रसंग पर पहन सकें, सभी को दिखा सकें ऐसे आभूषण उपहार में देना और पाना बहुत पसंद किया जाता है। रक्षाबंधन गिफ्टिंग का एक महत्वपूर्ण अवसर है। हमारे उपभोक्ताओं की मांग के अनुसार हमने कुछ साल पहले डिज़ाइनर सिल्वर राखियों का कलेक्शन प्रस्तुत किया। इस साल भी हमारे पास अनोखा डीआईवाई राखी प्रोजेक्ट है जो आपके भाई-बहन के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लेकर आएगा। हमारी राखियों की खासियत है इन्हें पेंडंट बनाकर पूरे साल भर पहना जा सकता है।”

मिआ बाय तनिष्क के ‘शेड्स ऑफ़ भाई’ प्रेशियस 925 स्टर्लिंग सिल्वर राखी कलेक्शन के साथ रक्षाबंधन को और भी ज़्यादा खास और यादगार बनाए। इनकी कीमतें 1499 रुपयों से आगे हैं। यादों और प्यार के इन खूबसूरत धागों को ज़िन्दगी भर अपने साथ रखिए।