Saturday , July 27 2024

Croma का स्वतंत्रता दिवस सेल : होम अप्लायंसेस, स्मार्टफोन्स, ऑडियो और अन्य उत्पादों पर पाएं भारी छूट

• एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव पर विशेष ऑफर्स

• वाशिंग मशीनों की कीमतें सिर्फ 19,990* रुपयों से आगे, साथ में कैशबैक ऑफर्स भी 

• चारकोल टेक्नोलॉजी वाला 28 लीटर का कन्वेक्शन माइक्रोवेव सिर्फ 1,499* रुपयों में, सरल मासिक ईएमआई की सुविधा के साथ 

• 5जी मोबाईल फोन्स की कीमतें सिर्फ 12,499* रुपयों से आगे 

• 20,000 रुपयों तक के एक्सचेंज लाभ, 15% तक का कैशबैक और 24 महीनों के सरल ईएमआई विकल्प

एजेंसी (टेलीस्कोप डेस्क)। भारत की स्वतंत्रता के 76वें वर्ष के उपलक्ष्य में क्रोमा “लेट फ्रीडम फाइंड यु” कैम्पेन चला रहा है। 16 अगस्त तक चलने वाले इस कैम्पेन में क्रोमा आपके लिए प्रस्तुत कर रहा है कई आकर्षक डील्स और ऑफर्स, जिनका लाभ उठाकर आप मनचाहे स्मार्टफोन्स, टीवी, होम अप्लायंसेस और अन्य कई उत्पाद खरीद सकते हैं। देश भर में फैले हुए 385 से ज़्यादा क्रोमा स्टोर्स और croma.com वेबसाइट पर भी इन डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

अब लॉन्ड्री का टेन्शन होगा ख़त्म, क्योंकि क्रोमा में मिल रही है खास तौर पर चुनकर लायी गयी हाई-क्वालिटी वाशिंग मशीनों की रेन्ज। क्रोमा वॉशर ड्रायर की सुविधा और दक्षता का अनुभव आप सिर्फ 1,997 रुपयों के मासिक ईएमआई की सुविधा के साथ कर सकते हैं। आकर्षक कैशबैक ऑफर्स के साथ फ्रंट लोड वाशिंग मशीनों की कीमतें क्रोमा में 19,990* रुपयों से आगे हैं। 

अपने घर पर ही आराम से बैठकर लीजिए बिग स्क्रीन का मज़ा, 55″ ओएलईडी टीवी के साथ अपने एंटरटेनमेंट सेटअप को पूरा नया करने का यही है सही मौका क्योंकि क्रोमा में इसके साथ आपको मिल रहे हैं सुविधानजक ईएमआई विकल्प हर महीने सिर्फ 2,999* रुपयों से आगे और भी ज़्यादा इमर्सिव व्यूइंग अनुभव के लिए घर ले आइए क्रोमा क्यूएलईडी गूगल टीवी, कीमत 50,999* रुपयों से आगे। 

कुकिंग का पैशन रखनेवालों को क्रोमा दे रहा है बढ़ावा, चारकोल टेक्नोलॉजी वाला 28 लीटर का कन्वेक्शन माइक्रोवेव हर महीने सिर्फ 1,499* रुपयों के ईएमआई में मिल रहा है। अब बहुत ही आसानी से अपनी सभी मनचाही डिशेस बनाइये।

क्रोमा के फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर में अपने खाने की ताज़गी को बरक़रार रखना अब और भी आसान होगा, क्योंकि इसके साथ मासिक सिर्फ 1,999* रुपयों के आकर्षक ईएमआई की सुविधा मिल रही है। क्रोमा के फ्रॉस्ट-फ्री इन्वर्टर-कन्वर्टिबल रेफ्रिजरेटर्स के साथ अपने बिजली के बिल में कीजिए भारी बचत, कीमतें 26,990* रुपयों से आगे। 

होम अप्लायंसेस के साथ-साथ क्रोमा ने अपने आकर्षक ऑफर्स 5जी मोबाईल फोन्स पर भी लागू कर दिए हैं, कीमतें सिर्फ 12,499* रुपयों से आगे। इतनाही नहीं, कुछ चुनिंदा मोबाईल फोन्स की खरीदारी पर आप खरीद सकेंगे एक स्मार्टवॉच या दूसरी एक्सेसरीज़ सिर्फ 49* रुपयों में। क्रोमा में एपल, सैमसंग, वनप्लस और कई मशहूर ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स मिलते हैं। 

क्रोमा की ऑडियो कैटेगरी की आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाकर अपनी पार्टियों का मज़ा दुगुना कीजिए। क्रोमा के स्वतंत्रता दिवस सेल में डायनामिक पार्टी स्पीकर्स खरीदिए सिर्फ 4,199* रुपयों से आगे की कीमतों में। किसी दोस्त का गेट-टुगेदर हो या आपका पर्सनल डान्स फ्लोर, क्रोमा के स्पीकर्स के साथ आप पाएंगे बेहतरीन से यादगार अनुभव।

क्रोमा में खरीदिए बढ़िया मेटालिक वेयरेबल स्मार्टवॉचेस सिर्फ 2,999* रुपयों से आगे की कीमतों में। प्रीमियम स्मार्टवॉचेस के लिए सबसे नए एपल स्मार्टवॉचेस से बढ़िया कुछ भी नहीं हो सकता, क्रोमा स्टोर्स और वेबसाइट पर इन्हें खरीदिए सिर्फ 25,400* रुपयों से आगे की कीमतों में।

अपने गैजेट्स को अपग्रेड करना अब होगा बहुत ही आसान क्योंकि क्रोमा में मिल रहे हैं 20,000* रुपयों तक के एक्सचेंज लाभ और 15% तक के कैशबैक ऑफर्स*। अपने पुराने डिवाइसेस को अपग्रेड करके नयी टेक्नोलॉजी के लाभ पाइए। 24 महीनों तक के फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों के साथ आप अपने मनचाहे गैजेट्स आसानी से खरीद सकते हैं। बजट की चिंता और खर्च के बोझ के बिना घर ले आइए नयी टेक्नोलॉजी।