Wednesday , April 24 2024

ग्रेटर नोएडा स्थित Fortis Hospital ने पीआर सेवाओं के लिए Kaivalya Communication को चुना

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। ग्रेटर नोएडा के अग्रणी स्वास्थ्य संस्थान फोर्टिस हॉस्पिटल ने अपनी ब्रांड दृश्यता और संचार रणनीतियों को बढ़ाने के लिए प्रसिद्ध जनसंपर्क, ब्रांड और इमेज मैनेजमेंट कंसल्टेंट कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन को चुना है। कैवल्य कम्युनिकेशन, जो हेल्थकेयर सेक्टर के लिए पब्लिक रिलेशंस रणनीति के निर्माण के लिए जानी जाती है, के लिए फोर्टिस हॉस्पिटल के साथ हुई ये साझेदारी एक महत्वपूर्ण कदम है। इस साझेदारी से कंपनी की पब्लिक रिलेशन्स के क्षेत्र में स्थिति मजबूत अधिक होती है।

फोर्टिस हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा के फैसिलिटी डायरेक्टर प्रमित मिश्र ने कहा, “फोर्टिस हॉस्पिटल हमेशा से अपनी गुणवत्ता और उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं के लिए जाना जाता है। हमें उम्मीद है कि कैवल्य कम्युनिकेशन फोर्टिस हॉस्पिटल की जनहित नीतियों और उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ावा देने में मददगार साबित होगी।”

कैवल्य कम्युनिकेशन के संस्थापक और सीईओ विशाल मिश्र ने यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपे जाने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “हमें ग्रेटर नोएडा के फोर्टिस अस्पताल जैसे ब्रांड की उपस्थिति को क्षेत्र में और अधिक प्रमुखता प्रदान करने की जिम्मेदारी मिलने से खुशी हो रही है। स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की हमारी गहरी समझ के साथ, हमारी टीम कम्युनिकेशन रणनीतियों को शामिल करेगी, विकसित करेगी और निष्पादित भी करेगी। हम अपनी सेवाओं से अस्पताल की असाधारण स्वास्थ्य सुविधाओं को उनके हितधारकों और जनता के मध्य पहुंचाकर उनके संबंधों को अधिक मजबूत बनाएंगे। हम पर विश्वास करने के लिए हम फोर्टिस अस्पताल के प्रबंधन को धन्यवाद देते हैं और हमें उम्मीद है कि हम उनके लिए नई उपलब्धियां हासिल करने में सहायक होंगे।”

कैवल्य कम्युनिकेशन, एक प्रतिष्ठित आईएसओ 9001:2015 प्रमाणित एजेंसी है, जो 14 वर्ष पहले 2009 में महत्वाकांक्षी आकांक्षाओं के साथ जनसंपर्क के क्षेत्र में आई और तब से लगातार अद्वितीय सेवाएं प्रदान करते हुए नित नए ऊंचाइयों को छू रही है। उनका व्यापक पोर्टफोलियो स्वास्थ्य सेवा, दूरसंचार, कॉर्पोरेट, वित्त, रियल एस्टेट और हॉस्पिटैलिटी डोमेन सहित कई उद्योग क्षेत्रों से पूर्ण है। उत्कृष्टता के प्रति अटूट समर्पण से संपन्न, उनके पास सफलता का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है, जो सेवाधारकों को सफल पीआर उपलब्धियों की ओर प्रेरित करता है। अनुभवी कंटेंट टीम, जिसमें कुशल लेखक और रणनीतिकार शामिल हैं, उनके कौशल को और अधिक बढ़ा रही है, जो अपने सम्मानित सेवाधारकों के लिए उत्कृष्ट और लक्ष्य प्राप्ति पूर्ण रणनीति तैयार करने के लिए पीआर विशेषज्ञों के साथ पूर्ण सामंजस्य में काम कर रही है।