Tuesday , March 5 2024

फिल्मफेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स में जुटे भोजपुरी सितारे, बिखेरा जलवा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भाजपा सांसद मनोज तिवारी, रविकिशन हो या पवन सिंह, खेसारी लाल, काजल राघवानी। रविवार को भोजपुरी इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने नवाबों के शहर के शहर में खूब धमाल मचाया। मौका था फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो की शाम का।

 फिल्मफेयर और फेमिना, वर्ल्डवाइड मीडिया के दो प्रतिष्ठित ब्रांड, जो ऐतिहासिक सहयोग में उल्लेखनीय योगदान को मान्यता देने के मामले में हमेशा सबसे आगे रहे हैं, पहली बार ‘सीएसपी फूड्स प्रेजेंट्स फिल्मफेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स सह-‘ का जश्न मनाने के लिए एकजुट हुए। ‘फिलामची भोजपुरी’ द्वारा होस्ट किया गया।

होटल रमाडा बाय विंडहैम में आयोजित इस आयोजन में भोजपुरी फिल्मों, कला, उद्यमिता, शिक्षा, खेल और विभिन्न अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्टता का एक भव्य जश्न मनाया गया। संगीत के क्षेत्र में अपने काम से छाप छोड़ने वाले दिग्गजों का जश्न मनाने के लिए इस आयोजन में भोजपुरी जगत के तमाम छोटे-बड़े चेहरों ने शानदार प्रदर्शन किए। रमाडा में सजी इस शाम में एक से बढ़कर एक कई धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिली।पवन सिंह, मनोज तिवारी, खेसारी लाल, यामिनी सिंह, प्रियंका सिंह, रवि किशन, काजल राघवानी सहित तमाम भोजपुरी स्टारों ने शिरकत की।