Friday , June 21 2024

रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’, 26 मई को होगी रिलीज

लखनऊ। ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म की स्टार कास्ट नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एवं निक्की तम्बोली, अपनी फिल्म के प्रचार के लिए शुक्रवार को नवाबों के शहर पहुंचे। इस दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाज ने कहा,”‘जोगीरा सारा रा रा’ यह वास्तव में मेरे लिए बहुत अलग फिल्म है, फिल्म में कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। यह फिल्म बहुत हल्की-फुल्की और मनोरंजक है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है।”

निक्की तम्बोली ने कहा “फिल्म की शूटिंग की प्रक्रिया मेरे लिए एक सुखद यात्रा रही है। मुझे लगता है कि फिल्म के सेट पर यह बहुत महत्वपूर्ण है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं। ” 

26 मई को रिलीज होने वाली यह फिल्म एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने-अपने परिवारों के दबाव के बावजूद किसी बंधन में नहीं बंधने के लिए दृढ़ संकल्पित है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही अलग अंदाज में दिख रहे हैं। नवाज की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में नवाज एक जुगाड़ू के रोल में है और उनके कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। इस फिल्म में नवाज कहते नजर आते हैं ‘जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता’। नवाज की ये कॉमेडी फिल्म धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में नेहा शर्मा काफी चंचल लड़की के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में देखा जा सकता है कि नेहा शर्मा नवाजुद्दीन से शादी करने के लिए पीछे पड़ी है, जबकि नवाजुद्दीन उतना ही पीछे हट रहे हैं। 

कुशन नंदी के द्वारा डायरेक्टर ‘जोगीरा सारा रा रा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘जोगी प्रताप’ के रोल में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ नेहा शर्मा ‘डिंपल’ के किरदार में दिखेंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती, जरीना वहाब भी अपने काम दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। संगीत तनिष्क बागची, मीत ब्रदर्स और हितेश मोदार का है।