PVR INOX : शुरू किया दुनिया का पहला 30 मिनट का ट्रेलर स्क्रीनिंग शो, दाम महज 1 रुपये

वैश्विक सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा अनूठा कंटेंट इनोवेशन

सिनेप्रेमियों को ट्रेलर में ड्रामा, थ्रिल, रोमांस, एक्शन और इमोशन सिर्फ 1 रुपये में देखने को मिलेगा

फिल्मों में एक त्वरित और क्रियात्मक मनोरंजन जोड़ा गया

लखनऊ। फिल्म के ट्रेलर को देखना अब और रोमांचक और आकर्षक अनुभव होने जा रहा है। यह फिल्म की कहानी, चरित्र और समग्र स्वर की एक झलक प्रदान करता है, जिससे दर्शक आने वाली रिलीज के बारे में अनुमान लगा सकते हैं और फिल्म को लेकर उनकी उत्सुकता भी बढ़ सकती है। ट्रेलर के अनुभव को और मजेदार बनाते हुए देश के सबसे बड़े फिल्म थिएटर, पीवीआर आईनॉक्स ने दुनिया के पहले क्यूरेटेड ट्रेलर स्क्रीनिंग शो केवल 1 रुपए में बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की घोषणा की है। इस 30 मिनट की स्क्रीनिंग में आने वाली बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्मों के 10 से अधिक चुनिंदा ट्रेलर शामिल होंगे। ये स्क्रीनिंग दर्शकों के लिए एक अद्वितीय, त्वरित और अभूतपूर्व सामग्री का विकल्प प्रदान करती है।  देश में नई, अनोखी और आकर्षक सामग्री की बढ़ती मांग को देखते हुए 30 मिनट का ट्रेलर शो फिल्म, प्रेमियों के लिए मनोरंजन के नए डोज से अप टू डेट रहने का बेहतरीन अवसर प्रदान करेगा। यह सिनेमा मनोरंजन के सच्चे पारखी लोगों को एक अलग तरह का अनुभव भी प्रदान करेगा। नया ट्रेलर शो 7 अप्रैल से देश में पीवीआर और आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में दिखाया जा रहा है और लोगों को ये खूब पसंद भी आ रहा है। 

नए शो के लॉन्च के बारे में बात करते हुए पीवीआर आईनॉक्स के सह-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा, “उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि और दृश्यों के साथ बड़ी स्क्रीन पर ट्रेलर देखना, फिल्म देखने के अनुभव को बढ़ा सकता है और शो को देखने का उत्साह भी इससे कई गुना बढ़ सकता है। किसी भी बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में जो अनुभव इन शो से हासिल होगा वो घर पर टीवी स्क्रीन के छोटे ट्रेलर से संभव नहीं है। हमारे 30-मिनट के ट्रेलर स्क्रीनिंग शो के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को बड़ी स्क्रीन पर 1 रुपये की छोटी सी कीमत पर एक छोटा, पावरफुल और शानदार मनोरंजन पेश करना है। अपनी तरह की यह पहली पेशकश हर उस सिनेप्रेमी के लिए है, जो आराम से बैठकर स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद लेते हुए अपनी पसंदीदा आने वाली फिल्म के ट्रेलर की तुरंत स्क्रीनिंग देखना चाहते हैं। साथ ही यह जेब पर भी भारी नहीं पड़ता है। हम इस अनोखे सिनेमा अनुभव का आनंद लेने के लिए देश भर के फिल्म-प्रेमियों को आमंत्रित करते हैं।
पीवीआर आईनॉक्स हमेशा नवाचार में सबसे आगे रहा है और इसने फिल्म देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए लगातार आधुनिक तकनीकों और अनुभवों को पेश किया है। इस नए शो के लॉन्च के साथ, मल्टीप्लेक्स चेन का उद्देश्य अपने दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमा अनुभव प्रदान करना और बड़े पर्दे पर मनोरंजन देखने के लिए उनके प्यार को फिर से जगाना है। ये नए ट्रेलर शो सभी प्रमुख सिनेमाघरों में प्राइम टाइम स्लॉट में दिखाया जाएगा। अपने नजदीकी पीवीआर और आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में पहला 30 मिनट का ट्रेलर शो देखें। दर्शक बॉक्स ऑफिस पर या पीवीआर और आईनॉक्स वेबसाइट या ऐप के माध्यम से ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं। शो के बारे में अधिक जानकारी और टिकट बुक करने के लिए कृपया पीवीआर या आईनॉक्स वेबसाइट या ऐप पर जाएं।