Monday , July 15 2024

हीरो मोटोकॉर्प : वीडा, पावर्ड बाय हीरो बना एलएसजी का आधिकारिक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पार्टनर

एजेंसी। मोटरसाइकिल और स्कूटर विनिर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प का उभरता मोबिलिटी ब्रांड वीडा, पावर्ड बाय हीरो ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का आधिकारिक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पार्टनर बनने के लिए उसके साथ भागीदारी की है। एलएसजी के आधिकारिक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पार्टनर के रूप में, वीडा का लोगो इंडियन प्रीमियम लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन के दौरान खिलाडि़यों के हेलमेट और टोपी पर प्रमुख रूप से दिखाई देगा। जिस तरह हेलमेट बल्लेबाजों को सुरक्षा प्रदान करता है और उन्हें निडर होकर प्रदर्शन करने में मदद करता है, उसी तरह वीडा ग्राहकों को “चिंतामुक्त ईवी ईकोसिस्टम” प्रदान कर रहा है।

डा. स्वदेश श्रीवास्तव (हेड- इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट, ईएमबीयू, हीरो मोटोकॉर्प) ने कहा, “लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भागीदार कर हम बहुत खुश हैं, जिन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। ठीक इसी तरह, वीडा ने भी अपने स्वामित्व और उपयोग में आसानी के साथ ग्राहकों को प्रभावित किया है। हमारे ब्रांड की एक “चिंतामुक्त ईवी ईकोसिस्टम” के निर्माण के वादे के अनुरूप, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि ग्राहकों के लिए ईवी को अपनाने की प्रक्रिया आसान और परेशानी मुक्त हो। वीडा वर्ल्ड को सस्टैनिबिलिटी को केंद्र में रखते हुए और टेक्नोलॉजी-फर्स्ट फिलॉस्फी के साथ विकसित किया गया है। हम एलएसजी के लिए 2023 आईपीएल सीजन बेहतर रहने की कामना करते हैं और हम उनका हौंसला बढ़ाएंगे।”

कर्नल विनोद बिष्ट (सीईओ, आरपीएसजी स्पोर्ट्स) ने कहा “वीडा एक ऐसा ब्रांड है, जो परिवर्तन और प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है। एक टीम के रूप में, जो कुछ नया करने के लिए तत्पर है, हमारी विचारधारा भविष्य के लिए एक बेहतर दुनिया बनाने के वीडा के मिशन के अनुरूप है। मूल में स्थिरता के साथ, हमारी भागीदारी निश्चित रूप से मैदान पर और बाहर दोनों जगह बड़े पैमाने पर एक प्रभाव पैदा करेगी।”