Thursday , September 19 2024

भारत में शाओमी 14 CIVI लॉन्च, बेहतर फीचर्स संग मिल रहा ये ऑफर

 

शाओमी ने कैमरा की शक्ति, डिज़ाईन और परफॉर्मेंस में सुधार लाकर पूर्ण 2024 फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश किया

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। टेक्नोलॉजी और इनोवेशन में ग्लोबल लीडर, शाओमी ने शाओमी 14 CIVI का अनावरण किया है। यह शाओमी 14 सीरीज़ का एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। लाइका के साथ सहनिर्मित शाओमी 14 CIVI मोबाईल इमेजिंग और स्मार्टफोन फोटोग्राफी में शाओमी की विरासत को आगे बढ़ा रहा है। शाओमी 14 CIVI में कैमरा परफॉर्मेंस को बहुत बढ़ा दिया गया है, और शाओमी 14 सीरीज़ की आईकोनिक डिज़ाईन लैंग्वेज़ के साथ फ्लैगशिप सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण प्रगति की गई है। इससे अत्याधुनिक इनोवेशन पूरे जनसमूह तक पहुँचाने की शाओमी की प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।

अनुज शर्मा (चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाओमी इंडिया) ने कहा, लाइका के साथ सहनिर्मित, शाओमी 14 सीरीज़ की जबरदस्त सफलता के बाद हम शाओमी 14 CIVI के लॉन्च की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’ शाओमी 14 सीरीज़ ने स्मार्टफोन फोटोग्राफी, इनोवेटिव डिज़ाईन और अतुलनीय परफॉर्मेंस की सीमाओं को बढ़ा दिया है। हमारा उद्देश्य इन लेटेस्ट इनोवेशंस को पूरे जनसमूह तक पहुँचाना था। शाओमी 14 CIVI के लॉन्च के साथ, हम इनोवेशन के नियम फिर से परिभाषित कर रहे हैं और इस सेगमेंट में स्मार्टफोन की सीमाओं को बढ़ा रहे हैं। यह स्मार्टफोन अपने शानदार डिज़ाईन से लेकर मानकों से बढ़कर दैनिक परफॉर्मेंस के साथ संपूर्ण फ्लैगशिप अनुभव प्रदान करता है। इसमें सेगमेंट के सबसे अच्छे कैमरे लगे हैं। शाओमी 14 CIVI केवल एक स्मार्टफोन नहीं, बल्कि यह एक स्टेटमेंट है।

डिज़ाईन और कम्फर्ट का तालमेल

शाओमी 14 सीरीज़ ने अपने आकर्षक डिज़ाईन और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ मोबाईल के अनुभव में परिवर्तन ला दिया है। शाओमी 14 CIVI के साथ शाओमी ने सीरीज़ की डिज़ाईन लैंग्वेज़ के साथ इसका अपना अलग अनुभव प्रदान किया है। 

14 CIVI में सुंदरता के अलावा यूज़र के कम्फर्ट को भी महत्व दिया गया है। अपनी अद्वितीय सामग्री के साथ शाओमी का डिज़ाईन बहुत लाईटवेट है। यह केवल 177 ग्राम वजन का है और इसकी मोटाई केवल 7.4 मिमी है। इस स्मार्टफोन की अद्वितीय क्वाड-कर्व्ड बॉडी फिनिश के कारण यह सबसे आरामदायक स्मार्टफोंस में से एक है। यह अपने सेगमेंट की सबसे स्लीक डिवाईस है।

शाओमी 14 CIVI में 4700mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार की चार्जिंग में एक दिन से ज्यादा चलती है। यह बैटरी 1600 बार चार्ज करने और 4 साल से ज्यादा समय तक भारी उपयोग के बाद भी इसकी 80 प्रतिशत सेहत बनी रहती है। इस स्मार्टफोन में 12 GB  तक की LPDDR5X रैम लगी है और इसमें 512 GB तक UFS 4.0 स्टोरेज है, जिससे हर चीज बहुत सुगमता से चलती है और बहुत तेज स्पीड से लोड होती है।

शाओमी 14 CIVI का मूल्य एवं उपलब्धता

शाओमी 14CIVI तीन आकर्षक रंगों- मैचा ग्रीन, क्रूज़ ब्लू और शैडो ब्लैक में 8जीबी+256जीबी वैरिएंट के लिए 39,999 रुपये और 12जीबी+512जीबी वैरिएंट के लिए 44,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में 20 जून, 2024 से केवल फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और शाओमी के रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्ध होगा।

यूज़र्स को मी.कॉम, अमेज़न.इन, मी होम और मी स्टूडियो और अधिकृत रिटेल पार्टनर्स द्वारा आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट या शाओमी/रेडमी ग्राहकों के लिए 3,000 रुपये का शाओमी एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा।