Friday , September 20 2024

davaindia ने लखनऊ में खोला नया स्टोर, जल्द होगा विस्तार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। निजी जेनेरिक फार्मेसी रिटेल श्रृंखला और ज़ोटा हेल्थकेयर लिमिटेड का एक ब्रांड, दवाइंडिया ने लखनऊ में अपने नवीनतम स्टोर खोला। ग्राउंड फ्लोर शॉप, सी-1/710, विशाल खंड, गोमती नगर में खुले इस स्टोर का उद्घाटन ज़ोटा हेल्थकेयर लिमिटेड के ग्रुप सीईओ डॉ. सुजीत पॉल ने किया।

इस नए स्टोर के साथ, दवाइंडिया ने उत्तर प्रदेश में कुल 210 स्टोर के साथ अपनी उपस्थिति मजबूत की, जिनमें से 30 से अधिक स्टोर लखनऊ में हैं। क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता वाली जेनेरिक दवाओं के लिए गर्मजोशी भरी प्रतिक्रिया और व्यापक मांग ने लखनऊ में विस्तार को प्रेरित किया। दवाइंडिया का लक्ष्य इस बढ़ती मांग को पूरा करना और सस्ती स्वास्थ्य सेवा को सभी के लिए सुलभ बनाना है।

ज़ोटा हेल्थकेयर लिमिटेड के ग्रुप सीईओ डॉ. सुजीत पॉल ने कहाकि “हम अपने नए दवाइंडिया स्टोर के उद्घाटन के साथ लखनऊ में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। उत्तर प्रदेश, विशेषकर लखनऊ के लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया, इस क्षेत्र में हमारी निरंतर वृद्धि के लिए एक प्रमुख चालक रही है। हमारा मिशन किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाली जेनेरिक दवाएं उपलब्ध कराना है, यह सुनिश्चित करना है कि स्वास्थ्य सेवा हर किसी के लिए सुलभ हो। हम समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ समुदाय की सेवा करने के लिए तत्पर हैं।”

दवाइंडिया लोगों को जेनेरिक दवाओं के लाभों के बारे में जागरूक करने और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि हर किसी को किफायती मूल्य पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली दवा मिल सके। हमारी महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाएं हैं और हम न केवल लखनऊ में बल्कि उत्तर प्रदेश के अन्य प्रमुख क्षेत्रों जैसे कि कानपुर, इलाहाबाद और राज्य के अन्य हिस्सों में भी अपनी उपस्थिति बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं।

लखनऊ में नया दवाइंडिया स्टोर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा। जिसमें उच्च गुणवत्ता वाली सस्ती जेनेरिक दवाएं, विभिन्न सर्जिकल उत्पाद, ओटीसी (ओवर-द-काउंटर) उत्पाद और शैंपू, साबुन, फेसलिफ्ट जैसे खादी दवाइंडिया उत्पादों की एक अनूठी श्रृंखला शामिल है।