Thursday , September 19 2024

लखनऊ पूर्वी : गायत्री मंदिर में टेका मत्था, घर-घर दी दस्तक, मांगा समर्थन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट तीन दिन के लखनऊ दौरे पर हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा लखनऊ के लोकसभा प्रत्याशी व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लिए तो उन्होंने प्रचार किया ही साथ ही पूर्वी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के पक्ष में भी उन्होंने अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

गुरुवार सुबह अजय भट्ट लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र स्थित गायत्री मंदिर पहुंचे और यहां उन्होंने भाजपा की उपलब्धियां गिनवाने के साथ लोकसभा प्रत्याशी व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। इसके साथ ही पूर्वी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के जनता के प्रति समर्पण की भी सराहना की। उन्होंने जनता जनार्दन से ओपी श्रीवास्तव को सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए भी आग्रह किया।

ओपी श्रीवास्तव ने नुक्कड़ सभा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही सबका साथ और सब का विकास कर सकती है। इसीलिए जनता ने भी अपना मन बना लिया है कि अपना बहुमूल्य वोट सिर्फ और सिर्फ भाजपा को ही देना है। इस दौरान ओपी श्रीवास्तव ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में भाजपा को वोट देने की अपील भी की। 

ओपी श्रीवास्तव ने गुरुवार को सुबह रहीम नगर चौराहा, लालबहादुर शास्त्री द्वितीय वार्ड, मुंशीपुरवा गांव, गायत्री मंदिर कुर्सी रोड में लोगों से जनसंपर्क किया। फिर शाम को सेक्टर-14 विकास नगर, महानगर, गोमती नगर,  पुलिया चौराहा हनुमान मंदिर में कई बैठकों और नुक्कड़ सभा में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने जनता से भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने के लिए अपील भी की।