Thursday , September 19 2024

शालीमार गेटवे मॉल : एंड ऑफ़ सीजन सेल में मिल रही 70 फीसदी तक भारी छूट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शालीमार गेटवे मॉल ने अपनी बहुप्रतीक्षित एंड-ऑफ-सीजन सेल के शुभारंभ की घोषणा कर दी है। इस एंड ऑफ़ सीजन सेल में 70 फीसदी तक की बंपर छूट शामिल है। यह असाधारण सेल फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए फैशन इंडस्ट्री के कुछ सबसे प्रसिद्ध ब्रांड्स की असाधारण डील्स के साथ अपने वार्डरोब को अपग्रेड करने का एक अनूठा अवसर दे रही है।

इस शानदार सेल के दौरान, शॉपर्स लाइफस्टाइल, रंगरीति, बीबा, जॉन प्लेयर, डी’मोज़ा और रिलायंस स्मार्ट बाज़ार जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स पर 50% तक की विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, वे जिवामे और रिलायंस ट्रेंड्स, ट्रेंड्स फुटवियर पर 60% तक की बचत और पेलेस पर 70% की आश्चर्यजनक छूट का लाभ उठा सकते हैं। बोनस के रूप में, रिलायंस स्मार्ट बाज़ार एक बेहतरीन ऑफर दे रहा है, जिसमें दो की खरीद पर एक मुफ्त का ऑफर शामिल है। इस ऑफर से शॉपर्स को अधिक फायदे वाली शॉपिंग करने का आनंद मिलेगा।

एंड ऑफ़ सीजन सेल के बारे में बात करते हुए, शालीमार गेटवे मॉल के सीनियर जनरल मैनेजर सुशील कुमार आहूजा ने कहा, “हम अपने सम्मानित शॉपर्स को सर्वोत्तम ब्रांड्स पर ये असाधारण छूट पेश करते हुए बेहद रोमांचित हैं। यह हमारा प्रयास है कि हम अपने शॉपर्स का आभार व्यक्त कर सकें, जिन्होंने हमें सहयोग देकर निरंतर हमारा उत्साह बढ़ाया है। शालीमार गेटवे मॉल अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम ब्रांड्स ऑफर करने के लिए ऐसा शॉपिंग माहौल और जगह विकसित करने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा है, जहां शॉपर्स आराम के साथ एंटरटेनमेंट और वर्ल्ड क्लास शॉपिंग एक्सपीरियंस एक छत के नीचे पा सकें। अपने शॉपर्स के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए, हम पूरे मॉल परिसर में उनके लिए मुफ्त वाईफाई कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान कर रहे हैं।”

एंड इस सीजन की स्पेशल सेल शालीमार गेटवे मॉल की अपने ग्राहकों को बेजोड़ वैल्यू और रिटेल की एक विविध श्रृंखला की पेशकश करने की प्रतिबद्धता का उदाहरण है। खरीदार यहां लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स और अधिक से अधिक बचत के साथ खुशियों से भरी शॉपिंग का अनुभव की ले सकते हैं। मॉल के फ़ूड कोर्ट में विभिन्न प्रकार के व्यंजन उपलब्ध हैं, इससे शॉपर्स के लिए शॉपिंग के दौरान स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने की सुविधा भी मिलती है।