Friday , September 20 2024

शाओमी इंडिया : मी उत्सव संग दीवाली की शुरुआत, मिलेगा ये ऑफर

 

‘हैशटैग टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट’ अभियान लाइव किया  

लखनऊ (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। इस बार सबसे ख़ास दीवाली मनाने की तैयारी कर लीजिए क्योंकि देश के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन x एआईओटी ब्रांड, शाओमी इंडिया ने ‘हैशटैग टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट’ की थीम के साथ अपने अत्यधिक अपेक्षित “दीवाली विथ मी” फेस्टिव कैंपेन का लेटेस्ट एडिशन पेश किया है। इस वर्ष के कैंपेन में आश्चर्य, इनोवेशन और उपभोक्ताओं को दिल से सबसे स्मार्ट विकल्प चुनने में मदद करने की अटूट प्रतिबद्धता का यादगार अनुभव मिलेगा।

टेक्नोलॉजी की दुनिया में मौजूद अनेकों विकल्पों के बीच शाओमी इस दीवाली उपभोक्ताओं को किफ़ायती मूल्य में इनोवेटिव टेक्नोलॉजी प्रदान करके “दिल से स्मार्ट” विकल्प चुनने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस कैंपेन में शाओमी के ब्रांड एंबेसडर, दिशा पाटनी और पंकज त्रिपाठी शाओमी के “स्मार्ट एंजेल्स” के रूप में दिखाई देंगे, जो इस रोमांचक यात्रा में उपभोक्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

अपने दिलकश आकर्षण और असीम ऊर्जा के साथ दिशा पाटनी, बहुमुखी प्रतिभा और जीवन से जुड़े व्यक्तित्व के साथ पंकज त्रिपाठी उपभोक्ताओं के दिल और दिमाग को जीतने के शाओमी के उद्देश्य को प्रतिबिंबित करते हैं।

इस अभियान के बारे शाओमी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने बताया, “भारत में त्योहार घरों को नया बनाने और नया रूप देने के लिए शुभ माने जाते हैं। आज के समय में जब टेक्नोलॉजी ख़रीदने के मामले में उपभोक्ताओं के पास विकल्पों की कोई कमी नहीं, तो वो या तो ऐसी चीज ख़रीदते हैं, जो उनके दिमाग़ को पसंद आती है, या फिर वो चीज, जो उनका दिल कहता है। हम अपने उपभोक्ताओं को बताना चाहते हैं कि इस दीवाली शाओमी उत्पाद ख़रीदने पर उन्हें यह समझौता करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। उपभोक्ताओं को शाओमी स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और एआईओटी उत्पादों पर बेहतरीन ऑफर और शानदार बंडल मिलेंगे, जिससे उनकी हर ख़रीददारी ‘टेक से स्मार्ट’ और ‘दिल से स्मार्ट’ बन जाएगी।”

“दीवाली विथ मी” अभियान 360-डिग्री दृष्टिकोण के साथ डिजिटल चैनलों, टीवी, प्रिंट मीडिया, मी.कॉम और मी स्टोर्स एवं रिटेल आउटलेट्स द्वारा उपभोक्ताओं तक पहुँचेगा। उपभोक्ता चाहे कहीं भी हो, शाओमी इंडिया इस विस्तृत रणनीति की मदद से उन्हें पूरी जानकारी प्रदान कर अपने लिये सही विकल्प चुनने में समर्थ बनाएगा।

शाओमी इंडिया स्मार्टफोन से लेकर एआईओटी उत्पादों तक अनेक आकर्षक ऑफर और सरप्राइज़ लेकर आया है, जिनकी मदद से उपभोक्ता अपने घरों को स्मार्ट, कनेक्टेड स्पेस में बदल पाएंगे। ये ऑफर उपभोक्ताओं को सुविधा, इनोवेशन और किफ़ायत के साथ स्मार्ट लिविंग अपनाना आसान बना देंगे।

“दीवाली विथ मी” हमेशा से इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं की ख़ुशी बढ़ाता आया है, इस साल यह कैंपेन अपेक्षाओं से बढ़कर होगा। शाओमी इंडिया सभी को इस ख़ुशी में शामिल होने और यह जानने के लिए आमंत्रित करता है कि हैशटैग टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट’ इस दीवाली को कैसे “दिल से स्मार्ट” बना सकता है।