Friday , October 18 2024

Fun उत्सव सेलिब्रेशन : ग्राहकों में उत्साह, खरीदारी संग जीत रहे उपहार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। वन स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल इस फेस्टिव सीजन लखनवाइट्स के लिए लेकर आया है फन उत्सव फेस्टिवल। 12 अक्टूबर से शुरू हो चुका यह फेस्टिवल 31 अक्टूबर तक चलेगा। जिसमे 12 से 26 अक्टूबर शॉप एंड विन के अंतर्गत तीन हजार या उससे अधिक की शॉपिंग करने वाले पांच टॉप शॉपर्स विजेताओं को प्रतिदिन तय (अश्योर्ड) गिफ्ट हैंपर मिल रहे हैं। जबकि 27 से 31 अक्टूबर के बीच में खरीदारी करने वाले एक मेगा विजेता को प्रतिदिन एक ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा।

फन रिपब्लिक मॉल में फन उत्सव शुरू होने बाद से अब तक 20 लकी विजेताओं ने गिफ्ट हैंपर अपने नाम किये हैं। जिसमे स्मार्टवॉच, स्पीकर, ब्लूटूथ बैगपैक इत्यादि शामिल हैं। पहले दिन नेहा ने 19202 रूपए की शॉपिंग कर टॉप शॉपर का टैग अपने नाम किया। दूसरे दिन गरिमा ने 47322/- शॉपिंग कर टॉप शॉपर का टैग अपने नाम किया। यही नहीं ग्राहकों में एक्साइटमेंट इतना बढ़ा गया की अगले शॉपर ने 88803/- रूपए की शॉपिंग की।

फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने बताया कि फन उत्सव फेस्टिवल लखनवाइट्स की दीवाली का मजा दोगुना कर रहा है। खरीदारी के लिए जिस तरह का जोश ग्राहकों में दिख रहा है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्राहकों को फन उत्सव कितना पसंद आ रहा है।