Tuesday , October 8 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : ‘नवरंग महोत्सव’ में विशेष ऑफर संग मिल रहा उपहार जीतने का मौका

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। नवरात्रि और दशहरे के पावन अवसर पर फीनिक्स यूनाइटेड अलामबाग ‘नवरंग महोत्सव’ का आयोजन कर रहा है। जिसमें शॉपिंग और मनोरंजन के अनूठे अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। 5 अक्टूबर से शुरू हुआ यह महोत्सव 13 अक्टूबर तक चलेगा, जिसमें कई खास ऑफर और कार्यक्रम शामिल हैं।

खरीदारों के लिए वीकडे ऑफर के तहत 5999 रुपये और उससे अधिक की शॉपिंग पर निश्चित उपहार जीते जा सकते हैं, जबकि ‘₹8999 की शॉपिंग करें और पाएं निश्चित उपहार’ वीकेंड ऑफर में 8999 रुपये और उससे अधिक की शॉपिंग पर निश्चित उपहार दिए जाएंगे।

11 अक्टूबर को एक विशेष ‘डांडिया नाइट’ का आयोजन किया जाएगा, जो त्योहार की खुशियों में और रंग भरेगा। इसके अलावा, 5 और 6 अक्टूबर को स्पेशल इंगेजमेंट एक्टिविटीज का भी आयोजन किया गया, जो शॉपिंग के साथ मनोरंजन का एक बेहतरीन अनुभव था।

इसके अलावा, हाल ही में ‘पीच मोड’ स्टोर का शुभारंभ मॉल के दूसरे फ्लोर पर किया गया है, जहां ग्राहक त्योहार से जुड़ी सभी वस्त्र और अन्य जरूरतों की खरीदारी कर सकते हैं।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने इस आयोजन के बारे में कहा, “नवरात्रि और दशहरे के इस पावन पर्व को हमारे ग्राहक हर साल बड़ी धूमधाम से मनाते हैं, और हम इसे खास बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ‘नवरंग महोत्सव’ के जरिए हम न सिर्फ विशेष शॉपिंग ऑफर लेकर आए हैं, बल्कि एक पारिवारिक और पारंपरिक अनुभव भी प्रदान कर रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को त्योहार की रौनक के साथ एक अनोखा अनुभव देने की कोशिश कर रहे हैं।”