Sunday , September 29 2024

खेलों को सशक्त बनाने के लिए टॉप्स ने कानपुर सुपरस्टार्स के साथ की साझेदारी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के अग्रणी एफएमसीजी ब्रांडों में से एक, टॉप्स के पीछे भारतीय खाद्य उत्पाद कंपनी जीडी फूड्स एमएफजी (आई) प्राइवेट लिमिटेड, यूपी प्रीमियर लीग में कानपुर सुपरस्टार्स पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।
यह साझेदारी उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने और उभरती प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए टॉप्स की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। कानपुर सुपरस्टार्स का समर्थन करके, टॉप्स का उद्देश्य क्षेत्र में खिलाड़ियों की प्रतिस्पर्धी भावना और विकास को बढ़ाना है।
उत्तर प्रदेश में एक प्रसिद्ध और प्रिय उपभोक्ता ब्रांड के रूप में, टॉप्स युवाओं को हर क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाने के लिए समर्पित है। यह पहल टॉप्स द्वारा उत्तर भारत में जमीनी स्तर के खेलों का समर्थन करने के लिए एक बड़े प्रयास का हिस्सा है, जिसमें दिल्ली और देहरादून की टीमों के साथ साझेदारी भी शामिल है।
जी.डी. फूड्स के वाईस चेयरमैन डॉ. नितिन सेठ ने इन संगठनों के प्रति उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “टॉप्स में हम समुदायों को एकजुट करने और व्यक्तियों को प्रेरित करने के लिए खेल की शक्ति में विश्वास करते हैं। इन टीमों का समर्थन करके, हम युवा एथलीटों को राष्ट्रीय मंच पर अपनी पहचान बनाने और भारत को गौरव दिलाने तथा अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं।“
यूपी प्रीमियर लीग का समापन 14 सितंबर को एक रोमांचक फाइनल के साथ हुआ, जबकि उत्तराखंड प्रीमियर लीग और दिल्ली प्रीमियर लीग का फाइनल क्रमशः 22 और 8 सितंबर को हुआ।