Thursday , September 19 2024

पीबीपार्टनर्स : पीओएसपी एजेंट पार्टनर ईवेंट, शिखर के तीसरे संस्करण का समापन

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। पॉलिसीबाजार इंश्योरेंस ब्रोकर्स के अंतर्गत ब्रांड, पीबीपार्टनर्स ने अपनी शिखरः पार्टनर्स फॉर प्रोग्रेस ईवेंट के तीसरे संस्करण का समापन किया। दिल्ली में आयोजित यह कार्यक्रम पीबीपार्टनर्स के पीओएसपी एजेंट पार्टनर्स के लिए डिज़ाईन किया गया है। लाईफ इंश्योरेंस पार्टनर्स के लिए डिज़ाईन किए गए इस कार्यक्रम में उत्तर, पूर्व, पश्चिम और दक्षिण भारत के लगभग 50 सर्वोच्च प्रदर्शन करने वाले एजेंट पार्टनर्स ने हिस्सा लिया और सहयोगपूर्ण भावना एवं मिलकर सफलता अर्जित करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को मजबूत किया।
इस साल के संस्करण में धु्रव सरीन (को-फाउंडर, पीबी पार्टनर्स), आर्यन सिंह (बिज़नेस यूनिट हेड – लाईफ इंश्योरेंस) और राहुल महेश मिश्रा (नेशनल सेल्स मैनेजर – लाईफ इंश्योरेंस, पीबी पार्टनर्स) ने हिस्सा लिया।

ध्रुव सरीन (को-फाउंडर, पीबीपार्टनर्स) ने इस कार्यक्रम के महत्व के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘शिखर एजेंट पार्टनर्स को सशक्त बनाने के हमारे सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमारी सफलता हमारे द्वारा विकसित की गई मजबूत पार्टनरशिप्स पर आधारित है। इस कार्यक्रम में हमें अपने एजेंट पार्टनर्स के साथ और गहरा जुड़ाव विकसित करने का अवसर मिलता है। हम एजेंट पार्टनर्स को अपना ll बढ़ाने के लिए आवश्यक टूल्स, जानकारी और सहयोग प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम मिलकर बीमा के भविष्य को आकार दे रहे हैं।’’