Tuesday , September 17 2024

राष्ट्रीय ध्वज वितरित कर देश भक्ति के लिए किया प्रेरित

ट्रांस गोमती जनकल्याण महासमिति ने विभिन्न क्षेत्रों में किया ध्वज वितरण

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ट्रांस गोमती जनकल्याण महासमिति की ओर से विभिन्न क्षेत्रों में ध्वज वितरण अभियान चलाया गया। पत्रकार पुरम चौराहा गोमती नगर, इस्माइलगंज चौराहा इंद्रानगर, मुंशी पुलिया चौराहा इंदिरानगर, इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा अलीगंज में समिति के सदस्य और पदाधिकारियों ने लोगों को राष्ट्रीय ध्वज भेंट की और देश भक्ति के लिए प्रेरित किया।


इस अवसर पर महासमिति के अध्यक्ष एडवोकेट अभिनव नाथ त्रिपाठी व सचिव प्रवीण श्रीवास्तव ने बताया कि आज़ादी के 78वें वर्ष में एक राष्ट्र के रूप में सामूहिक रूप से झंडे को घर लाना न केवल तिरंगे से व्यक्तिगत जुड़ाव का प्रतीक है, बल्कि राष्ट्र निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का भी प्रतीक है। इस पहल के पीछे का विचार लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और भारतीय राष्ट्रीय ध्वज के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है।

“हर घर तिरंगा” अभियान में मुख्य रुप से महासमिति के उपाध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह, अभिषेक राय, शैलेन्द्र राय डब्बू, अभय सिंह, अनूप मिश्र, विकास शर्मा, मनीष श्रीवास्तव, पार्षद अरूण राय, कमल पाण्डेय, पूर्व पार्षद रामकुमार वर्मा, मीडिया प्रभारी संतोष कुमार सिंह, अनिल पाण्डेय, संतोष सिंह, विवेक श्रीवास्तव, अमन द्विवेदी, सिद्धार्थ सहित अन्य लोग उपस्थित थे।