Sunday , June 16 2024

फीनिक्स पलासियो : क्लाउन फेस्ट 2.0 में फ्लबर एंड फ्रेंड्स ने मचाया धमाल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो ने शनिवार को अपने कोर्टयार्ड 1 में “क्लाउन फेस्ट 2.0” का आयोजन किया। इसने देशकों के बीच हंसी और खुशियों की रंगत बिखेर दी। इस शानदार कार्यक्रम में “द फ्लबर एंड फ्रेंड्स क्लाउन शो” का रोमांचक प्रदर्शन शामिल था, जो अपनी – हंसी, संगीत, करतब, कॉमेडी और जादू – के लिए जाना जाता है।

कार्यक्रम में दर्शकों ने अपने परिवार के साथ उत्साहपूर्वक भाग लिया। माता-पिता और दादा-दादी अपने बच्चों और पोते – पोतियों के साथ इस मनोरंजक उत्सव में शामिल हुए। भारत और विदेशों में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध फ्लबर एंड फ्रेंड्स शो में पाँच असाधारण हुनर वाले जोकर शामिल थे, जिन्होंने दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव प्रदान किया।

शो का मुख्य आकर्षण जोकरों और दर्शकों के बीच आकर्षक बातचीत थी, जिसमें उत्साही बच्चे और उनके माता-पिता भाग ले रहे थे। कॉमेडी, संगीत और जादू के अनूठे संयोजन ने सभी को एक अविस्मरणीय अनुभव दिया, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कार्यक्रम की सफलता के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हम फीनिक्स पलासियो में क्लाउन फेस्ट 2.0 लाकर बहुत खुश हैं। ऐसे जीवंत और मनोरंजक शो का आनंद लेने के लिए परिवारों को एक साथ आते देखना वाकई बहुत खुशी की बात है। इस तरह के कार्यक्रम हमारे समुदाय को समृद्ध अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।”