Mia by TANISHQ : अक्षय तृतीया पर पेश किया पारंपरिक कला से प्रेरित कलेक्शन ‘नेटिव’

आधुनिक महिला के लिए 22 कैरेट सोने में बनाए गए आभूषण
लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व के लिए, भारत के सबसे ट्रेंडी मूल्यवान फाइन ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, मिआ बाय तनिष्क ने प्रस्तुत किया है नया कलेक्शन नेटिव, जो संस्कृति, कला और आध्यात्मिकता से प्रेरित है। पवित्रता और असीमित अवसरों का पर्व अक्षय तृतीया इस शानदार कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए सबसे बेहतरीन अवसर है। नेटिव कलेक्शन अक्षय तृतीया के सार को बखूबी दर्शाता है।
देखते ही मन मोह लेने वाली वारली कला, मिट्टी के बर्तनों की सादगी की खूबसूरती, आदिवासी नक्काशी की सुंदरता, कच्चे आम की ताज़गी और मंडला चित्रों का मंत्रमुग्ध कर देने वाले संतुलन से प्रेरित होकर बनाए गए। नेटिव कलेक्शन का हर एक आभूषण धरोहर और आधुनिक हुनर का खूबसूरत मिलाप है। नाजुक स्टड्स से स्टेटमेंट नेकवेयर तक इस कलेक्शन में 22 कैरेट सोने में, बहुत ही बारीकी से बनाए गए कई अलग-अलग डिज़ाइन्स शामिल हैं जो किसी भी पोशाक के साथ बखूबी जचते हैं। मिआ ने अक्षय तृतीया की स्पेशल ऑफर प्रस्तुत की हैं, जिनमें ग्राहक 5000 रुपयों से आगे के डायमंड उत्पादों पर 1 की खरीदारी पर 3% छूट, 2 की खरीदारी पर 10% छूट और 3 की खरीदारी पर 15% छूट पा सकते हैं। सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर फ्लैट 10% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा, 75,000/- रुपये से अधिक के बिल  पर ग्राहक को फ्लैट 15% की छूट मिलेगी। तनिष्क के सभी रिटेल आउटलेट्स और ऑनलाइन चैनलों पर 1 मई से 12 मई 2024 तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।


पारंपरिक कला से प्रेरित, बहुत ही ख़ास और दुर्लभ डिज़ाइन्स के सेट्स का हर एक आभूषण आधुनिक और पारंपरिक गोल्ड डिज़ाइन्स का खूबसूरत मिलाप दर्शाता है। इस कलेक्शन में फिलग्री जैसे अनोखे और नाजुक टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है जिनमें सर्क्युलर स्पायरल मोटिफ और नाजुक जिओमेट्रिक मोटिफ सजाए गए हैं।
यह सोने के आधुनिक आभूषण प्राचीन कहानियों बयान करते हैं, हर एक आभूषण हमारे समृद्ध धरोहर का जश्न मनाता है। प्राचीन कलाओं में दर्शाए गए स्पायरल के साथ कन्सेन्ट्रिक सर्कल्स से आभूषित अंगूठियां और सौरा से प्रेरित ड्रॉप इयररिंग्स हमारी जड़ों और प्रकृति की सुंदरता को सम्मानित करते हैं। वारली कला को दर्शाने वाले आकर्षक पेंडेंट्स से लेकर नाजुक झुमकों तक हर मोटिफ में खूबसूरत बॉर्डर्स, मन मोह लेने वाले कम्पोज़िशन्स हैं, जो त्योहारों के हर पोशाक की शान बढ़ाते हैं।  
मिआ की दुनिया में आइए, जहां हर आभूषण कालातीत कारीगरी की कहानी बयान करता है, एक साधारण पल को बेजोड़ शान प्रदान करता है। शादी या शुभ अवसरों जैसे महत्वपूर्ण अवसरों पर उपहार देने के लिए यह सबसे बेहतरीन हैं। चाहे आप एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मना रहे हों, या इस अक्षय तृतीया को यादगार बनाना चाह रहे हों, मिआ के आभूषण आपकी भावनाओं को बखूबी दर्शाते हैं।
मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड श्यामला रमणन ने कलेक्शन के बारे में कहा, “कई बार ऊँची उड़ान के लिए हमें अपनी जड़ों से शुरूआत करनी पड़ती है। भारत भर की आदिवासी दीवार कला से प्रेरित होकर मिआ ने पहली बार 22 कैरेट शुद्ध सोने में आभूषण बनाए हैं। शुद्ध 22 कैरेट सोने की चमक और नाजुक कारीगरी आभूषणों को पहनने वाले व्यक्ति की खुशियां बढ़ाते हैं। यह खास आधुनिक इनहाउस डिज़ाइन भूतकाल को वर्तमान काल के साथ जोड़ते हैं, भविष्य की उज्वल संभावनाओं को दर्शाते हैं। मिआ की टीम अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व  पर इस सभी के लिए विपुलता और समृद्धि की कामना करती है।”  
मिआ के नेटिव कलेक्शन के आधुनिक गोल्ड डिज़ाइन्स के साथ शानदार खूबसूरती पाइए। यह कलेक्शन तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, असम, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के सभी मिआ स्टोर्स और ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म https://www.miabytanishq.com/en_IN/collections/native पर उपलब्ध है।