BJP : नुक्कड़ सभाओं में गिनाई उपलब्धियां, मांगा समर्थन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ सीट से प्रत्याशी राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ के विकास के लिए किए गए अभूतपूर्व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए उनके पुत्र व नोएडा विधायक पंकज सिंह ने विश्वकर्मा मंदिर शिवपुरी में वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक की। नुक्कड़ सभा कार्यक्रम के तहत रिमझिम पैलेस तथा बटलर पैलेस में बड़ी संख्या में उपस्थित क्षेत्र वासियों को उन्होंने संबोधित किया।

वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने सेक्टर 17 इंदिरानगर, बाबू जगजीवन राम वार्ड में भृगुनाथ शुक्ला, सुमित खन्ना द्वारा राजनाथ सिंह के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमूह से राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने व “तीसरी बार मोदी सरकार” बनाने का आवाह्न किया।

लखनऊ उत्तर मंडल चार में आयोजित नुक्कड़ सभा में विधायक डॉ. नीरज बोरा ने कहाकि आज जो फैजुल्लागंज के विकास में जो कायाकल्प हुआ है उसमे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बहुत बड़ा योगदान है। पहले जल भराव, कच्ची रोड, संचारी रोग जैसी अनेक समस्याओं से रोज गुजरना पड़ता था, लेकिन जो कार्य आपके क्षेत्र के विकास के लिए मैंने बताए, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यथा संभव शीघ्र उस कार्य का निस्तारण किया है। दाऊद नगर में पावर हॉउस, बड़ा नाला, जल निकासी की विकट समस्या से लेकर रिंग रोड, जल भराव की समस्या का निदान 50 बेड के अस्पताल गोमती नदी पर दाऊद नगर एक पुल निर्माण स्वीकृत हो गया है।