Saturday , May 25 2024

रुसलान : ‘वजूद क्यों ढूंढे तू, जब हुनर ही तेरा साथी है…’

रुसलान के ट्रेलर ने दर्शकों को किया उत्साहित, उसके खोज का हिस्सा बनने के लिए कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

अपनी पहचान की तलाश में है ‘रुस्लान’, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म का ट्रेलर कर रहा है दर्शकों को इंप्रेस

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। मच अवेटेड फिल्म रूसलान से सामने आया दमदार डायलॉग, खूबसूरती से ट्रेलर के सार को खुद में लिए हुए हैं। इस शुक्रवार को मुंबई में रिलीज किये गए ट्रेलर में फिल्म की कहानी की झलक देखने मिलती है, जिसमें नायक को हम खुद की खोज करते हुए देखते हैं।

लीड रोल, जिसे आयुष शर्मा ने निभाया है, वह अपनी पहचान की खोज के लिए एक अथक यात्रा पर निकलता है, जिससे उसकी दुनिया बिखरने का खतरा पैदा हो जाता है। डायरेक्टर करण एल. बुटानी की विजनरी कहानी के साथ-साथ शानदार विजुअल और थ्रिल करने वाले एक्शन सीन्स भी हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखते हैं। फिल्म में सुश्री मिश्रा को लीड एक्ट्रेस पेश किया गया है, जहाँ वह एक्शन फॉर्म में नजर आने वाली हैं।

रूसलान में एक्शन और सस्पेंस के अलावा, गहरी बातें, मुद्दे हैं जो पहचान और मकसद पर बात करते हैं। यही वह चीजें हैं जो दर्शकों को फिल्म से जोड़ती हैं। बेहद दमदार कहानी और दिल को छू लेने वाले विजुअल्स के साथ रूसलान का ट्रेलर दर्शकों को अपनी कुर्सी के किनारे बैठने पर मजबूर करता है।

आयुष शर्मा कहते हैं, “मेरा दिल बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है क्योंकि हमने दुनिया के सामने ‘रूसलान’ का ट्रेलर पेश कर दिया है। यह फ़िल्म प्यार की मेहनत रही है और अब, एक के बाद एक हर फ्रेम सामने आ रहा है। मैं अपनी यात्रा को दूर-दूर तक के दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहा हूँ। तैयार हो जाइए, क्योंकि ‘रूसलान’ आपको एक ऐसे सफ़र पर ले जाने वाला है जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे!”

एक्टर्स सुश्री मिश्रा ने हमें बताया, “एक एक्टर के तौर पर ‘रूसलान’ का हिस्सा बनना चैलेंजिंग और ग्रोथ से भरा एक रोमांचक सफ़र रहा है। हमारे ट्रेलर के रिलीज़ के साथ, मैं दर्शकों को हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक दिखाने के लिए उत्साहित हूँ। मुझे यकीन है कि लोग ‘रूसलान’ की इंटेंसिटी और इमोशन में डूब जाएँगे – यह एक ऐसी फ़िल्म है जो इसे देखने वाले हर व्यक्ति पर एक न मिटने वाली छाप छोड़ेगी।”

डायरेक्टर करण एल. बुटानी कहते हैं, “मैं ‘रूसलान’ के ट्रेलर को देखकर बेहद गर्व और उत्साह से भर गया हूं। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना पूरा दिल और जान लगा दिया है, और मैं दर्शकों को हमारी कहानी की पूरी गहराई का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हूं। ‘रूसलान’ दुनिया भर के दर्शकों को रोमांचित करेगी।”

वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर के के राधामोहन (श्री सत्य साई आर्ट्स) कहते हैं, “एक एंटरटेनिंग एक्शन थ्रिलर बनाने की कोशिश की है जो दर्शकों को अपनी तरफ खींचेगी। इस फिल्म में इमोशन, एक्शन सस्पेंस और हर एक एंटरटेनर होने का एलिमेंट है। फिल्म के ट्रेलर ने हमारी ऑडियंस को कहानी की एक झलक दी है और मुझे यकीन है कि यह उनका बेहद पसंद आएगी।”

अब जैसे की फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है वैसे दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता भी बढ़ती हुई देखने मिल रही है। दर्शन भी इस अनोखी कहानी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े स्टारर रूसलान को करण एल. बुटानी ने डायरेक्ट किया है और जबकि के. के. राधामोहन (श्री सत्य साईं आर्ट्स) द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जबकि, एनएच स्टूडियोज द्वारा ‘रूसलान’ को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।