Thursday , May 23 2024

सीएम योगी ने सहारनपुर से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल के लिए किया रोड शो

योगी के सामने बोला सहारनपुर, अबकी पार-400 पार

पूरे रास्ते जयश्री राम की गूंज, बजे गीत- यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे

सड़क के दोनों तरफ रही भारी भीड़, सीएम योगी की झलक पाने को बेताब दिखा सहारनपुर

सहारनपुर (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में उत्साहित सहारनपुर ने उनके सामने बोला- अबकी बार 400 पार। 19 को मतदान केंद्र जाएंगे, इस बार भाजपा का कमल खिलाएंगे। रोड शो के पूरे रास्ते में जयश्री राम की गूंज रही। एक ही नारा-एक ही नाम, जय श्रीराम-जयश्रीराम के नारे सड़कों पर गूंजते रहे। जो राम को लाएं हैं, हम उनको लाएंगे, यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे गीत पर लोगों का उमंग देखते ही बन रहा था। 

युवा, महिलाएं, बुजुर्ग व बच्चों ने योगी आदित्यनाथ का जोरदार अभिवादन किया। वहीं सड़कों के दोनों तरफ काफी भीड़ रही। भगत सिंह चौक से प्रारंभ हुए रोड शो में योगी आदित्यनाथ की एक झलक पाने को पूरा सहारनपुर बेताब दिखा। हर तरफ सिर्फ कमल ही कमल का झंडा फहराता रहा। आम जनमानस ने मोदी-योगी का कटआउट लेकर जोरदार स्वागत भी किया। सड़कों के दोनों पर ओर खड़े लोगों ने योगी पर पुष्पवर्षा की तो कॉम्प्लेक्स की छतों पर खड़े लोगों ने सीएम योगी का अभिवादन भी किया। 

इस दौरान सहारनपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा, प्रदेश सरकार के मंत्री ब्रजेश सिंह, जसवंत सैनी आदि भी शामिल रहे।