Wednesday , April 24 2024

ख़त्म हुआ इंतजार, वापस आया आपका चहेता निंजा

 

नारुतो: शिपुडेन में नारुतो उज़ुमाकी का सफ़र आगे बढ़ा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अपने चहेते युवा हीरो के शक्तिशाली राक्षसों से रोमांचक संघर्ष और अदम्य साहसिक कारनामे देखने के लिए तैयार हो जाइए। आप निंजा को पसंद करते हों या केवल एडवेंचर देखना चाहते हों। 

होकेज: गांव का नेता बनने की नारुतो की निडर यात्रा आपको उसकी नटखट दुनिया के साथ एक रोमांचक सफ़र पर ले जाएगी। वह तीन साल का प्रशिक्षण पूरा करके एक युवा बनकर वापस आ गया है और नए दुश्मनों का सामना कर रहा है। उसकी ये नई चुनौतियाँ देखिए नारुतो: शिपुडेन में सोनी ये! पर।

नारुतो: शिपुडेन में नई निंजा तकनीकें, हवा में रोमांचक लड़ाई और तलवार की युद्धबाजी के साथ नारुतो के सामने अब तक की सबसे बड़ी चुनौतियाँ आएंगी। उसे रहस्यमय अकात्सुकी संगठन से अपने गाँव और अपने प्रियजनों को बचाना है, लेकिन यह इतना सरल नहीं। अतीत नारुतो का सामना छिपे हुए रहस्यों और उसके अंदर के राक्षसों से कराता है। उसे शेरिंगन आई वाले निंजा और अपने करीबी दोस्त सासुके उचिहा का भी सामना करना होगा, जो अब उसका प्रतिद्वंदी बन चुका है। सर्वश्रेष्ठ निंजा बनने की राह में अपने विकास, संघर्ष और विजय की कहानी में देखिए नारुतो उज़ुमाकी को केवल सोनी ये! पर नारुतो: शिपुडेन में। 

~ नारुतो: शिपुडेन में नारुतो उज़ुमाकी ने नए दुश्मनों और नई चुनौतियों पर काबू कैसे पाया, देखिए सोनी ये! पर – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे! ~