Thursday , September 19 2024

तान्या रस्तोगी के ज्वेल्स ऑफ अवध ने आयोजित किया “कर्णफूल के किस्से” एग्जिबिशन व सेल

कानपुर (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। लखनऊ की मशहूर ज्वैलरी डिजाइनर तान्या रस्तोगी के ज्वेल्स ऑफ अवध ने कानपुर में स्पेशल एग्जिबिशन व सेल “कर्णफूल के किस्से” का भव्य आयोजन किया। लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की यह एग्जिबिशन 25 से 29 अक्टूबर तक श्री जुगल किशोर ज्वैलर्स, बिरहाना रोड, कानपुर में आयोजित की गई। नवाबों के समय से अपनी 170 वर्ष पुरानी विरासत का जश्न मनाते हुए, तान्या रस्तोगी द्वारा क्यूरेट किए गए ज्वैलरी ब्रांड ने अपने बहुप्रतीक्षित ज्वैलरी संग्रह, “कर्णफूल के किस्से” के साथ शानदार वापसी की है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की डायरेक्टर और ज्वैलरी डिजाइनर तान्या रस्तोगी ने कहा, “हम अपने पूर्वजों की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, अब अवध और उसके नवाबों की समृद्ध विरासत के संरक्षक हैं। यह विरासत अवधी संस्कृति का एक अभिन्न अंग है। उस वक्त की यादों को ताजा करते हुए, हम अपनी प्रदर्शनी ‘कर्णफूल के किस्से’ के साथ वापस आए हैं, जो अनूठे आभूषण डिजाइनों के माध्यम से उस समय के इतिहास और संस्कृति को वर्तमान में जीवंत करते हैं।”

ज्वेल्स ऑफ अवध के रूप में भी जाने जाने वाले, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने इस कलेक्शन के साथ अवध की संस्कृति के मूल में निहित उत्कृष्ट कलात्मकता के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया है। “कर्णफूल के किस्से” नवाबी युग में अवध की परंपराओं, संस्कृति और कला को प्रदर्शित करते हुए एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।